नशे के आदी ये बॉलीवुड कलाकार, जो एक- एक दिन में पी डालते हैं लाखों की शराब

बॉलीवुड कलाकारों की जिंदगी फिल्मों में जैसी दिखती हैं असल में होती बिल्कुल अलग है। बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हस्तियों की जिन्दगी, दूसरा का मनोरंजन करने में ही गुजर जाती हैं। घर-परिवार, दोस्त-यार सभी सेलिब्रिटी की तरह ट्रीट करने लगते हैं।

मुम्बई: बॉलीवुड कलाकारों की जिंदगी फिल्मों में जैसी दिखती हैं असल में होती बिल्कुल अलग है। बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हस्तियों की जिन्दगी, दूसरा का मनोरंजन करने में ही गुजर जाती हैं। घर-परिवार, दोस्त-यार सभी सेलिब्रिटी की तरह ट्रीट करने लगते हैं। ऐसे में अकेलेपन का शिकार और बुरी आदतों में ही लिप्त हो जाते हैं ये कलाकार। शराब-डारू जैसे नशें में लीन हो जाने से कितने रूपये की बर्बादी तो करते ही हैं और साथ ही स्वास्थ्य का भी हाल खस्ता कर देते हैं। इस तरह के कुछ कलाकार इस प्रकार हैंः

यह भी देखें… आलिया भट्ट लॉन्च करेंगी अपना यूट्यूब चैनल, फैंस से शेयर करेंंगी ये टिप्स

1) मनीषा कोइराला :

दोस्तों मनीषा कोइराला का बॉलीवुड फिल्मो का करियर तो बहुत अच्छा रहा हैं। उन्होंने बॉम्बे ‘1942 ए लव स्टोरी’ जैसी बहुत सी हिट फिल्मो में काम किया हैं और मनीषा कोइराला ने रणबीर कपूर की फिल्म ‘संजू’ में संजय दत्त की मां का किरदार निभाती नजर आईं थीं। दोस्तों आपको यकीन नहीं होंगा की मनीषा कोइराला 80 हज़ार से लेकर 1 लाख 50 हज़ार रुपये तक की विदेशी शराब पीने में उड़ा देती हैं।

2) अर्जुन रामपाल :

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म के अभिनेता और मॉडल अर्जुन रामपाल का फ़िल्मी करियर ज्यादा नहीं चल रही है। उनकी कई फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई है। और अर्जुन रामपाल भी बहुत महंगी शराब पीने में सबसे टॉप में आते हैं दोस्तों अर्जुन 2 लाख से लेकर 8 लाख तक की विदेशी ब्रांड की शराब पीते हैं।

3) राखी गुलजार :

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म की जानी मानी ‘करन-अर्जुन’ में अपनी अदाकारी से सबका दिल जीतने वाली, और कई सुपरहिट फ़िल्में में काम करने वाली, पुराने ज़माने की खूबसूरत अभिनेत्री राखी गुलजार को कौन नहीं जानता है। और इन्हें भी शराब पीने का बहुत शौक है। महंगी और विदेशी शराब में इन्हें ब्रांड चिवास, मैकालेन और डेलमोर ज्यादा पसंद है।

यह भी देखें… Jammu-Kashmir: पुलवामा जिले के त्राल इलाके में चल रही मुठभेड़ में एक आंतकी ढेर

4) धर्मेन्द्र :

दोस्तों धर्मेन्द्र पुराने ज़माने के सुपरस्टार है। और उन्होंने हेमा मालिनी से दूसरी शादी करने के लिए अपना धर्म तक बदल लिया था। धर्मेंद्र की शराब की लत के बारे में तो हर कोई लोगो को पता है। धर्मेंद्र ने अपने बेहतरीन कैरियर के 15 साल बहुत ज्यादा शराब से बिताया था। आज भी उन्होंने शराब छोड़ी नहीं है अभी भी धर्मेंद्र महंगी शराब पीना पसंद करते हैं।