×

Rakhi Sawant: शर्लिन चोपड़ा के बाद अब इस शख्स ने किया राखी पर 200 करोड़ का मानहानि केस

Rakhi Sawant: राखी सावंत और आदिल खान दुर्रानी की कॉन्ट्रोवर्सी बढ़ती ही जा रही है। जहां पहले शर्लिन ने राखी पर 200 करोड़ का मानहानि केस किया था, तो वहीं अब एक बार फिर राखी पर ये केस दर्ज हुआ है।

Ruchi Jha
Published on: 2 Sep 2023 10:05 AM GMT
Rakhi Sawant: शर्लिन चोपड़ा के बाद अब इस शख्स ने किया राखी पर 200 करोड़ का मानहानि केस
X
Rakhi Sawant (Image Credit: Instagram)

Rakhi Sawant: इन दिनों राखी सावंत और आदिल खान दुर्रानी खूब सुर्खियों में है। दोनों की कॉन्ट्रोवर्सी खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। जब से आदिल जेल से बाहर आए हैं, वह राखी सावंत पर कई गंभीर आरोप लगाते नजर आ रहे हैं। वहीं राखी भी आदिल के इन आरोपों का जमकर जवाब दे रही है, लेकिन जहां राखी सावंत इस वक्त अकेले रह गई हैं, तो वहीं आदिल से राखी की सबसे अच्छी दोस्त राजश्री और शर्लिन चोपड़ा ने हाथ मिला लिया है और दोनों ने राखी के खिलाफ केस दर्ज करवाया है।

शर्लिन चोपड़ा ने किया जब मानहानि का केस

हाल ही में शर्लिन चोपड़ ने राखी सावंत पर 200 करोड़ का मानहानि केस किया था। शर्लिन ने यह बात खुद मीडियो में कही थी। शर्लिन का कहना है कि राखी सावंत ने मीडिया में उनके अपत्तिजनक तस्वीर दिखाए थे। इसलिए वह राखी सावंत पर केस दर्ज करेंगी। बता दें कि आदिल जब जेल में थे तब शर्लिन और राखी सावंत के रिश्ते काफी अच्छे हो गए थे, लेकिन अब आदिल के बाहर आने के बाद एक बार फिर दोनों का रिश्ता पहले जैसा बिगड़ गया है।

आदिल खान दुर्रानी ने किया 200 करोड़ का मानहानि केस

जी हां...शर्लिन चोपड़ा ने राखी पर केस किया ही और अब आदिल खान दुर्रानी ने भी राखी सावंत के खिलाफ 200 करोड़ का मानहानि का केस दर्ज किया है। सोशल मीडिया पर आदिल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह बताते नजर आ रहे हैं कि उन्होंने राखी पर मानहानि का केस किया है और वो 1-2 करोड़ का नहीं बल्कि 200 करोड़ का। वीडियो में आदिल कहते दिख रहे हैं- ''जब राखी मेरे पर झूठे आरोप लगाकर 100 करोड़ की मानहानि का केस दर्ज कर सकती है। तो मैं भी उसके ऊपर ऐसे केस जरूर करूंगा।''

राखी सावंत पर लगे कौन-कौन से एक्ट?

वीडियो में आदिल खान के वकील सभी कानूनी तर्कों बताते हुए नजर आ रहे हैं। वह कहते हैं - ''हमने राखी सावंत पर अंडर सेक्शन 200 सीआरपीसी एक्ट के तहत मानहानि का केस दर्ज किया है। वहीं उन पर क्रिमिनल दायरे को लगाते हुए आदिल की मानहानि और रिपीटेशन की हानी को देखते हुए 200 करोड़ का मानहानि का केस दर्ज किया है। खैर, अब देखना यह होगा कि आदिल के इस केस के बाद राखी सावंत क्या कदम उठाती हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story