×

Rakhi Sawant Video: लाल बुर्का पहन राखी सावंत ने की ऐसी हरकत, वायरल हुआ वीडियो

Rakhi Sawant Video सोशल मीडिया पर राखी सावंत का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राखी सावंत बेहद अलग अवतार में नजर आ रही हैं। आइए आपको ये वीडियो दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 2 Sep 2023 9:43 AM GMT
Rakhi Sawant Video: लाल बुर्का पहन राखी सावंत ने की ऐसी हरकत, वायरल हुआ वीडियो
X
Rakhi Sawant (Image Credit: Instagram)

Rakhi Sawant Video: राखी सावंत और आदिल खान दुर्रानी का विवाद खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। आदिल के जेल से बाहर आने के बाद राखी सावंत लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। दोनों एक-दूसरे पर कई गंभीर आरोप लगाते नजर आ रहे हैं। वहीं, राखी सावंत हाल ही में मक्का-मदीना से लौटी हैं, लेकिन जब से वह वापस आई हैं, बेहद अजीब हरकत करती दिख रही हैं। राखी का अंदाज एकदम से बदल गया है। ऐसे में राखी का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देख आप भी दंग रह जाएंगे।

लाल बुर्का में दिखा राखी का अलग अंदाज

आदिल खान दुर्रानी के जेल से बाहर आने के बाद एक बार फिर राखी सावंत का अंदाज बदल गया है, जहां वह पहले छोटे कपड़ों में नजर आती थीं, अचानक मक्का-मदीना से लौटने के बाद उन्होंने बुर्का पहनना शुरू कर दिया है। हाल ही में, राखी एक इवेंट में नजर आई जहां उन्होंने लाल बुर्का पहना हुआ था। सर से लेकर पांव तक राखी ने खुद को कवर किया हुआ था, केवल उनका चेहरा दिख रहा था। राखी सावंत का ये लुक किसी शहजादी के लुक से कम नहीं लग रहा था। सोशल मीडिया पर राखी का ये वीडियो अब काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

राखी के लुक पर क्या है लोगों का रिएक्शन?

अब जैसे ही राखी सावंत का ये वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया, लोगों ने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया। जहां एक यूजर ने लिखा- ''कुछ दिनों का नाटक है ये।'' तो किसी ने कमेंट किया- ''पता नहीं ये औरत चाहती क्या है?'' किसी ने कमेंट किया- ''जब आदिल जेल में था, तब तो छोटे कपड़े पहने थे। अब जब बाहर आया तो याद आ गया कि मुस्लिम लड़के से शादी की है, याद आ गया कि मुझे कैसे कपड़े पहनने हैं। वाह भाई वाह!'' किसी ने लिखा- ''कुछ दिनों की फातिमा है ये फिर राखी बन जाएगी।''

राखी ने किया था इस्लाम कबूल

इन दिनों राखी सावंत पूरी तरह से इस्लामिक अवतार में नजर आ रही हैं। राखी का कहना है कि अब उन्होंने पूरी तरह इस्लाम धर्म अपना लिया है और अब उमराह करने के बाद राखी पूरी तरह से इस्लामिक कपड़ों में नजर आ रही हैं। बता दें कि राखी सावंत का ये अवतार आदिल से शादी करने के कुछ दिनों बाद भी दिखा था। हालांकि, कुछ समय बात राखी ने फिर से अपना पुराना अवतार अपना लिया था और अब जब आदिल जेल से बाहर आ गया है, तो राखी ने फिर इस लुक को अपना लिया है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story