×

Rakhi Sawant: मक्का मदीना से लौटते ही राखी सावंत को लगा झटका, हुआ 200 करोड़ का मानहानि केस

Rakhi Sawant News: मनोरंजन दुनिया की ड्रामा क्वीन राखी सावंत को लेकर एक बेहद बड़ी खबर सामने आ रही है। राखी को लेकर आई यह खबर बेहद ही हैरान कर देने वाली है।

Shivani Tiwari
Published on: 31 Aug 2023 12:16 PM GMT (Updated on: 31 Aug 2023 12:19 PM GMT)
Rakhi Sawant: मक्का मदीना से लौटते ही राखी सावंत को लगा झटका, हुआ 200 करोड़ का मानहानि केस
X
Rakhi Sawant (Photo- Social Media)
Rakhi Sawant News: मनोरंजन दुनिया की ड्रामा क्वीन राखी सावंत को लेकर एक बेहद बड़ी खबर सामने आ रही है। राखी को लेकर आई यह खबर बेहद ही हैरान कर देने वाली है। पिछले कुछ समय से राखी सावंत के ग्रह नक्षत्र सही नहीं चल रहे हैं, जी हां!! उनकी जिंदगी में तूफान मचा हुआ है और अब लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक एक और तूफान बहुत जी तेजी से राखी सावंत की ओर दौड़ता चला आ रहा है।

राखी सावंत पर हुआ 200 करोड़ का मानहानि केस

राखी सावंत की जिंदगी में भूचाल तब से आया है जब से उनके एक्स हसबैंड आदिल खान जेल से बाहर आएं हैं। जेल से बाहर आते ही आदिल ने राखी सावंत की जिंदगी में कई मुश्किलें खड़ी कर दी हैं। आदिल राखी सावंत से बदला लेने का पूरा प्लान बना चुके हैं, और तो और अब तो राखी के अच्छे दोस्त भी उनके दुश्मन बन चुके हैं, आदिल का साथ देते हुए वे ड्रामा क्वीन के खिलाफ ही जहर उगल रहे हैं।
एक तरफ जहां राखी सावंत की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं हैं, वहीं दूसरी ओर अब खबर आई है कि राखी सावंत पर 200 करोड़ रुपए का मानहानि का केस दर्ज कराया जायेगा। ये केस कोई और नहीं बल्कि शर्लिन चोपड़ा ही दर्ज कराएंगी। उन्होंने राखी को खुलेआम धमकी दी है। एक समय था जब राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा दोस्त बन गए थे, लेकिन अब फिर शर्लिन चोपड़ा ने राखी सावंत से पंगा ले लिया है और आदिल को अपना भाई बना लिया है, उन्होंने रक्षाबंधन वाले दिन आदिल खान को राखी भी बांधी थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शर्लिन चोपड़ा ने कहा है कि वे राखी सावंत पर 200 करोड़ रुपये के मानहानि का केस करेंगी।

उमरा करके वापस मुंबई लौटी हैं राखी सावंत

जहां एक ओर राखी सावंत को लेकर आदिल और शर्लिन कई चौंकाने वाले खुलासे कर रहें हैं, वहीं दूसरी ओर इसी कंट्रोवर्सी के बीच राखी उमरा करने मक्का मदीना गईं हुईं थीं। मक्का मदीना से राखी सावंत लगातार अपने कई वीडियो भी शेयर कर रहीं थीं, जो अभी भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें हैं। फिलहाल राखी सावंत आज सुबह ही मक्का मदीना से मुंबई वापस लौटी। उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। उमरा करके लौटी राखी सावंत का स्वागत मुंबई एयरपोर्ट पर बेहद ही खास अंदाज में किया गया, फूलों और मालों की बौछार कर मुंबई एयरपोर्ट पर राखी सावंत का ग्रैंड वेलकम हुआ। जानकारी के लिए आपको बताते चलें कि राखी सावंत ने अपना धर्म परिवर्तन कर लिया है और अब वह फातिमा बन चुकीं हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story