×

Adipurush Advance Booking: 'आदिपुरुष' की एडवांस बुकिंग का आंकड़ा है जबरदस्त, बॉक्स-ऑफिस पर मचने वाला है तूफान

Adipurush Advance Booking: डायरेक्टर ओम राउत के डायरेक्शन में बनीं साल की मच अवेटेड फिल्म "आदिपुरुष" का इंतजार अब लगभग खत्म हो चुका है, क्योंकि महज कुछ घंटों के बाद यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज कर दी जाएगी।

Shivani Tiwari
Published on: 15 Jun 2023 11:24 AM GMT
Adipurush Advance Booking: आदिपुरुष की एडवांस बुकिंग का आंकड़ा है जबरदस्त, बॉक्स-ऑफिस पर मचने वाला है तूफान
X
Adipurush Advance Booking (Photo- Social Media)
Adipurush Advance Booking: डायरेक्टर ओम राउत के डायरेक्शन में बनीं साल की मच अवेटेड फिल्म "आदिपुरुष" का इंतजार अब लगभग खत्म हो चुका है, क्योंकि महज कुछ घंटों के बाद यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज कर दी जाएगी। लगभग 400 करोड़ के बजट के आस-पास बनीं इस फिल्म को लेकर काफी समय से ही बज बना हुआ है, ऐसे में अब कल फिल्म का फाइनल रिजल्ट आने वाल है कि आखिरकार दर्शकों से इसे कैसा रिस्पॉन्स मिलता है।

पहले दिन कर सकती है जबरदस्त कमाई

फिल्म "आदिपुरुष" फिल्म का ऐलान जब से किया गया था, तभी से इस फिल्म ने लगातार सुर्खियां बटोरी, और जैसे ही फिल्म का पहला टीजर सामने आया था, तो फिल्म को लेकर अच्छा खासा विवाद हो गया, यह विवाद समय के साथ बढ़ता ही गया और अब कल फिल्म रिलीज हो रही है तो ऐसे में यकीनन फिल्म की पूरी टीम की धड़कने तेज होंगी।
मालूम हो कि फिल्म की एडवांस बुकिंग पहले ही शुरू हो चुकी है, वहीं कुछ सितारों ने भी फिल्म का हजारों टिकट खरीद उसे दान कर दिया। अब एडवांस बुकिंग का हाल बताएं तो आंकड़े बेहद ही चौंकाने वाले हैं। जी हां!! अगर एडवांस बुकिंग के आंकड़ों को देखा जाय तो यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन ही तूफान ला सकती है।

100 करोड़ तक की कमाई कर सकती है फिल्म "आदिपुरुष"

फिल्म "आदिपुरुष" हिंदी के साथ ही तमिल और तेलुगु भाषा में भी रिलीज होगी। अबतक फिल्म के लाखों टिकट बिक चुके हैं और अभी भी यह सिलसिला धुआधार चल रहा है। इन आंकड़ों को देख यही कहा जा रहा है फिल्म पहले दिन 100 करोड़ से तक की कमाई कर सकती है यानी कि ये फिल्म कई नए रिकॉर्ड बना सकती है। वहीं जिस तरह से दर्शकों के बीच क्रेज देखने को मिल रहा है, उसके मुताबिक "आदिपुरुष" पहले हफ्ते में 200 का आंकड़ा बहुत ही आसानी से पर कर लेगी। यानी कि एकबार फिर बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त तूफान मचने वाला है।

"आदिपुरुष" स्टारकास्ट

रामायण पर आधारित फिल्म 'आदिपुरुष' में प्रभु श्रीराम का किरदार साउथ सुपरस्टार प्रभास ने निभाया है, सीता के किरदार में कृति सेनन हैं और रावण के किरदार में सैफ अली खान नजर आएंगे, जबकि लक्ष्‍मण के किरदार में सनी सिंह नजर आएंगे। वहीं पवनसुत हनुमान के रोल में एक्टर देवदत्त नाग हैं। फिल्म कल सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story