×

Adipurush Release Update: 'आदिपुरुष' के मेकर्स को लगा बड़ा झटका! ऑनलाइन लीक हुई फिल्म, जानें किन वेबसाइट्स पर हैं मौजूद

Adipurush Release Update: प्रभास और कृति सेनन की फिल्म 'आदिपुरुष' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। आइए हम आपको फिल्म से जुड़ी पल-पल की अपडेट देते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 16 Jun 2023 2:54 AM GMT (Updated on: 16 Jun 2023 7:30 AM GMT)
Adipurush Release Update: आदिपुरुष के मेकर्स को लगा बड़ा झटका! ऑनलाइन लीक हुई फिल्म, जानें किन वेबसाइट्स पर हैं मौजूद
X
Adipurush Release Update (Image Credit: Instagram)

Adipurush Release Update: फिल्म 'आदिपुरुष' पिछले काफी समय से चर्चा में थी और अब आज फिल्म रिलीज होने जा रही है। फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। ऐसे में उम्मीद यही जताई जा रही है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपने सारे रिकॉर्ड तोड़ने वाली है। कई जगहों पर तो फैंस की एक्साइटमेंट साफ देखने को मिल रही है। फैंस प्रभास को राम के अवतार में देखने के लिए काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

रिलीज के चंद घटों में लीक हुई 'आदिपुरुष'

प्रभास -कृति सेनन की फिल्म को रिलीज हुए अभी कुछ घंटे ही हुए हैं कि ये फिल्म पायरेटेड वेबसाइटों पर ऑनलाइन लीक हो गई है। इस खबर से मेकर्स क बड़ा झटका लगा है। हिंदू एपिक रामायण पर बेस्ड ओम राउत के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म पायरेसी का शिकार हो चुकी है। ये फिल्म रिलीज होने के कुछ ही घंटों के भीतर तमिलरॉकर्स, फिल्मीजिला, मूवीरुल्ज़ और कई ऑनलाइन पायरेसी वेबसाइटों पर ऑनलाइन मौजूद है। खैर अब देखना यह होगा कि क्या इससे फिल्म के कलेक्शन पर कोई फर्क पड़ता है या नहीं।

'आदिपुरुष' बॉक्स ऑफिस पर करेगी शानदार कलेक्शन!

फैंस की एक्साइटमेंट देखने के बाद तो यह साफ कहा जा सकता है कि फिल्म वर्ल्ड वाइल्ड काफी तगड़ी कमाई करने वाली है। ऐसे में अगर देखा जाए तो फिल्म अपने पहले दिन में 100 से 120 करोड़ रुपयों का कलेक्शन कर सकती है, क्योंकि लोगों ने धड़ल्ले से फिल्म की एडवांस बुकिंग करवाई है। बता दें कि फिल्म की अब 4.7 लाख से अधीक टिकट बिक चुकी हैं। खास बात यह है कि यह एक फैमिली फिल्म है।

रामायण पर बेस्ड है आदिपुरुष

बता दें कि 'आदिपुरुष' एपिक रामायण पर आधारित पौराणिक ड्रामा फिल्म है। आपको जानकार हैरानी होगी कि इस फिल्म को 500 करोड़ के बजट में बनाकर तैयार किया गया है। इस फिल्म में प्रभास को राघव और कृति सेनन को जानकी के रूप में दिखाया गया है। आदिपुरुष में सैफ ने लंकेश की भूमिका निभाई है। वहीं लक्ष्मण के रूप में सनी सिंह, बजरंग के रूप में देवदत्त नाग, मेघनाथ के रूप में वत्सल सेठ नजर आएंगे। फिल्म में सोनल चौहान और तृप्ति तोरदमल का भी अहम रोल है।

कई बार विवादों में फंसी 'आदिपुरुष'

फिल्म अपने टीजर रिलीज के बाद से ही विवादों में चल रही है। सबसे पहले फिल्म के VFX को लेकर काफी विवाद हुआ था। लोगों को इस फिल्म का VFX बिल्कुल भी पसंद नहीं आया था, जिसके बाद फिल्म में काफी बदलाव किए गए थे। वहीं, फिर सैफ अली खान के लंकेश लुक को लेकर भी काफी बवाल मचा था। हालांकि, लंकेश के लुक में बदलाव किए गए हैं या नहीं यह तो अब फिल्म देखने के बाद ही पता चल पाएगा। कुछ समय पहले माता सीता के मांग में सिंदूर ना होने के कारण भी नेटिजंस काफी भड़क गए थे, जिसके बाद इसमें भी बदलाव किए गए थे। हालांकि, इतने विवादों के बीच भी फिल्म को लेकर क्रेज साफ देखने को मिल रहा है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story