×

Kangana Ranaut के खिलाफ ये भड़कीला बयान देने पहुंचे आदित्य पंचोली

बॉलिवुड में कंगना रनौत और आदित्य पंचोली के बीच आपसी विवाद किसी से छिपा हुआ नहीं है। अब आदित्य पंचोली ने गुरुवार को वर्सोवा पुलिस स्टेशन में कंगना रनौत और उनके वकील रिजवान सिद्दीकी के खिलाफ एक शिकायत दर्ज कराई है।

Vidushi Mishra
Published on: 1 Jun 2019 7:23 AM GMT
Kangana Ranaut के खिलाफ ये भड़कीला बयान देने पहुंचे आदित्य पंचोली
X

मुम्बई: बॉलिवुड में कंगना रनौत और आदित्य पंचोली के बीच आपसी विवाद किसी से छिपा हुआ नहीं है। अब आदित्य पंचोली ने गुरुवार को वर्सोवा पुलिस स्टेशन में कंगना रनौत और उनके वकील रिजवान सिद्दीकी के खिलाफ एक शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में कहा गया है कि पंचोली को डर है कि उन्हें 'फेक' रेप केस में फंसाया जा सकता है और इसलिए वह पुलिस के पास आए हैं।

यह भी देखें... ऐसा किसने बोला मैं टाइगर की दोस्त से ज्यादा बनना चाहती हूँ?

इससे पहले, पंचोली ने आरोप लगाया था कि सिद्दीकी ने उन्हें कंगना के खिलाफ मानहानि का मामला वापस लेने के लिए कहा था और अगर वह ऐसा नहीं करते हैं तो उन पर रेप केस कर दिया जाएगा। अपने पक्ष को और मजबूत करने के लिए पंचोली ने पुलिस के सामने एक विडियो भी पेश किया जिसमें कथित तौर पर सिद्दीकी उन्हें रेप केस की धमकी देते दिखाई दे रहे हैं। हालांकि इस विडियो की सत्यता संदिग्ध है।

पंचोली ने पुलिस से सिद्दीकी, कंगना और उनकी बहल रंगोली चंदेल के खिलाफ तुरंत और सख्त ऐक्शन लिए जाने की मांग की है। इससे पहले पंचोली के खिलाफ कंगना की तरफ से उनकी बहन रंगोली ने ई-मेल के जरिए दो हफ्ते पहले शिकायत दर्ज कराई थी जिसमें उन्होंने पंचोली पर 'हमला करने और शोषण करने' का आरोप लगाया था।

यह भी देखें... अमित शाह ने गृह मंत्रालय का कार्यभार संभाला, अफसरों के साथ करेंगे बैठक

शिकायत में आरोप लगाया गया है कि यह कथित घटना लगभग एक दशक पहले की है। इस शिकायत के बाद पंचोली ने कंगना के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराते हुए आरोप लगाया था कि वह उनके खिलाफ साजिश रच रही हैं।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story