×

पाकिस्तान बुरी तरह हुआ बेइज्जत: इस सिंगर ने दिया करारा जवाब

‘मुझको भी तो लिफ्ट करा दे’ फेम सिंगर अदनान सामी इंडियन फिल्म इंडस्ट्री का एक अहम हिस्सा हैं और उनके फैंस उनकी आवाज के दिवाने हैं।

Shreya
Published on: 16 Aug 2019 8:07 AM GMT
पाकिस्तान बुरी तरह हुआ बेइज्जत: इस सिंगर ने दिया करारा जवाब
X

मुम्बई: ‘मुझको भी तो लिफ्ट करा दे’ फेम सिंगर अदनान सामी इंडियन फिल्म इंडस्ट्री का एक अहम हिस्सा हैं और उनके फैंस उनकी आवाज के दिवाने हैं। आर्टिकल 370 हटने के बाद अदनाना सामी सुर्खियां बटौर रहे हैं और इसकी वजह इंडिया को सपोर्ट करने की है। दरअसल, अदनान से ट्वीटर पर एक पाकिस्तानी यूजर ने उनको टैग करके ट्वीट किया है।

यह भी पढ़ें: कनाडा में पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा पर हमला

इन यूजर्स का दिया करारा जवाब-

ट्वीट करते हुए यूजर ने लिखा है कि, हिम्मत है तो कश्मीर के मुद्दे पर मैसेज करके दिखाओ तब देखना तेरा ये इंडिया तेरा क्या हाल करता है। जिस पर अदनान ने जवाब देते हुए लिखा है कि, बिल्कुल... कश्मीर भारत का अविभाज्य अंग है... जिस चीज से आप संबंध नहीं रखते उसमें अपनी नाक घुसाने की कोई जरुरत नहीं है। अदनाना के इस कदम की भारतीय फैंस खूब तारीफ कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: अमित शाह आज आर्टिकल 370 हटने के बाद हरियाणा के जिंद में पहली बार जनसभा को करेंगे संबोधित

बता दें कि, सिंगर अदनान सामी का जन्म लंदन में हुआ था और 2016 में अदनान को भारतीय नागरिकता प्राप्त हुई है। अब अदनान अपने परिवार के साथ इंडिया में ही रहते हैं। अदनान ने ऐसा पहली बार नहीं किया है, इससे पहले भी अदनान इंडिया को सपोर्ट करते देखे जा चुके हैं। अदनाना ने केवल इसी पाकिस्तानी यूजर का मुंह बंद नहीं किया बल्कि ऐसे और भी पाकिस्तानी यूजर्स हैं, जिनका जवाब अदनान ने बड़े ही सरलता से दिया है।

यह भी पढ़ें: आर्टिकल 370 हटते ही इस पर बीजेपी की नजर, पूरा करेगी ये मिशन

दूसरे पाकिस्तानी यूजर ने लिखा है कि, आपके पिता का जन्म कहां हुआ और वो कहां मरे हैं। जिस अदनाना ने जवाब देते हुए कहा कि, मेरे पिता 1942 में इंडिया में पैदा हुए थे और 2009 में इंडिया में मरे, आगे।

वहीं दूसरे यूजर ने कहा कि, हमने तुमसे छुटकारा पाया। जिस पर अदनान ने बहुत ही शांति से जवाब देते हुए कि, आपने नहीं पाया.. मैं चला आया। अदनान की इस बेबाकी की हर तरफ चर्चा हो रही है।

Shreya

Shreya

Next Story