आखिर क्या सोच कर इमोशनल हुई कैटरीना कैफ?

ईद के खास मौके पर सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘भारत’ रिलीज़ हो रही है। और दोनों एक्टर्स पूरी शिद्दत के साथ अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। हमेशा से चुप रहने वाली कैटरीना कैफ ने भी इस बार अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल जिंदगी से जुड़ी कई चीजों पर खुलकर बातचीत की।

नई दिल्ली: ईद के खास मौके पर सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘भारत’ रिलीज़ हो रही है। और दोनों एक्टर्स पूरी शिद्दत के साथ अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। हमेशा से चुप रहने वाली कैटरीना कैफ ने भी इस बार अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल जिंदगी से जुड़ी कई चीजों पर खुलकर बातचीत की।

हाल ही में कैटरीना ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने बचपन से जुड़ी कई यादों को ताज़ा किया। उन्होंने अपने पिता के बारे में बताया और साथ ही ये भी बताया कि उनकी मां ने कैसे अकेले 7 बच्चों की परवरिश की।

ये भी देंखे:सोशल मीडिया पर बैन हुआ Karanvir Bohra की फिल्म का टीजर!

कैटरीना कैफ ने एक मैगजीन से बातचीत करते हुए कहा, “अगर आपकी ज़िंदगी में पिता न हो तो उसमें एक खालीपन होता है. जिसकी वजह से हर लड़की खुद को असुरक्षित महसूस करती है। जब मेरे बच्चे होंगे तो मैं हमेशा यही कोशिश करूंगी की वो माता-पिता दोनों के साथ रहे और उसे दोनों का प्यार मिले।”

कैटरीना बातचीत करते करते काफी इमोशनल हो गई, उन्होंने खुद को संभालते हुए कहा, “जब कभी भी मेरी जिंदगी में कोई इमोशनल पल आता है तो महसूस होता है कि ये उन लोगो के लिए आसान होता होगा जिसके उनके पिता के साथ बहुत अच्छे संबंध है। जो आपको बिना किसी शर्त के प्यार करते हैं।

जब कैटरीना से यह पूछा गया कि इस वजह से ही वह अपनी निज़ी जिंदगी में एक मजबूत रिश्ते को तलाशती है तो कैटरीना ने जवाब देते हुए लिखा, “मुझे नही लगता मैंने कभी भी ऐसा किया, सब कहते है कि अगर आप अपने दोस्तों को उंगलियों पर गिन सकते हो तो आप बहुत खुशकिस्मत हो, लेकिन मेरा फ्रेंड सर्कल बहुत छोटा है जिसमें सब मुझे अच्छी तरह से जानते हैं। उन्हें पता है कि आप कौन हो कहा से आए हो, आपके दिल में क्या डर है और आप किस्से असुरक्षित महसूस करते हो।

ये भी देंखे:अमेरिका ने भारत को दिया बड़ा झटका, ट्रंप ने छीन लिया ये दर्जा

फिलहाल यह अभिनेत्री जल्द ही सलमान खान के अपोज़िट फिल्म भारत में नज़र आने वाली है। फिल्म में वह कुमुद का किरदार निभा रही हैं जिन्हें लोग मैडम सर के नाम से भी पुकारते हैं। इस फिल्म में कैटरीना के अलावा दिशा पटानी, तब्बू, जैकी श्रॉफ, नोरा फतेही और सुनील ग्रोवर महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। भारत का निर्देशन अली अब्बास ज़फर ने किया है। यह 5 जून सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।