×

सोशल मीडिया पर बैन हुआ Karanvir Bohra की फिल्म का टीजर!

टीवी ऐक्टर और अब प्रड्यूसर करणवीर बोहरा की होम प्रॉडक्शन की फिल्म 'हमें तुमसे प्यार कितना' का टीजर रिलीज़ हो चूका है, इस टीजर में लोगो को करनवीर का लुक और उनकी दीवानगी बहुत पसंद भी आ रहा हैं, लेकिन टीजर रिलीज़ के बीच करणवीर को एक जोर का झटका भी लग गया है। करणवीर को यह झटका सोशल मीडिया से लगा है।

Roshni Khan
Published on: 1 Jun 2019 8:21 AM GMT
सोशल मीडिया पर बैन हुआ Karanvir Bohra की फिल्म का टीजर!
X

नई दिल्ली: टीवी ऐक्टर और अब प्रड्यूसर करणवीर बोहरा की होम प्रॉडक्शन की फिल्म 'हमें तुमसे प्यार कितना' का टीजर रिलीज़ हो चूका है, इस टीजर में लोगो को करनवीर का लुक और उनकी दीवानगी बहुत पसंद भी आ रहा हैं, लेकिन टीजर रिलीज़ के बीच करणवीर को एक जोर का झटका भी लग गया है। करणवीर को यह झटका सोशल मीडिया से लगा है।

ये भी देंखे:गृह मंत्री अमित शाह ने संभाला कार्यभार, हुआ जोरदार स्वागत

करणवीर की पीआर टीम के मुताबिक, करणवीर अपनी फिल्म 'हमें तुमसे प्यार कितना' का टीजर हर प्लेटफार्म पर प्रमोट कर रहे हैं और चाहते है कि उनकी फिल्म का यह टीजर ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचे, ताकि फिल्म के बारे में अधिक से अधिक लोग जान सकें, जैसे ही करणवीर ने फेसबुक और अपने इंस्टाग्राम पर अपनी इस फिल्म के टीजर को शेयर करने की कोशश की वैसे ही उन्हें एक मेसेज प्राप्त हुआ।

पीआर टीम की मानें, तो फेसबुक वालों ने करणवीर के इस टीजर को अपने प्लेटफॉर्म में पोस्ट करने से साफ इनकार कर दिया है। उनका मानना है कि टीजर के दृश्य बहुत ही उग्र, अप्रिय और आपत्तिजनक हैं। उनका यह भी कहना हैं कि इस तरह के विषय हमारे यूजर के दिमाग पर बुरा असर डाल सकते हैं, जिससे वह किसी भी हालत में समझौता नहीं कर सकते।

करणवीर अपनी फिल्म 'हमें तुमसे प्यार कितना' में एक ऐसा गाना रखने वाले हैं, जिसमें वह छोटे परदे के बड़े सितारों को एक साथ एक मंच पर लेकर आएंगे। खबर है शाहरुख की फिल्म 'ओम शांति ओम' के 'दीवानगी-दीवानगी' गाने की तरह ही करणवीर भी एक गानें में टीवी के 30 सितारों को शामिल करेंगे।

ये भी देंखे:मोहना सिंह ने रचा इतिहास, बनीं हॉक जेट उड़ाने वाली पहली महिला पायलट

सूत्र बताते हैं कि करणवीर के इस गाने में दिव्यांका त्रिपाठी, प्रज्ञा झा, कारन पटेल शब्बीर अहलूवालिया, राम कपूर, सनाया ईरानी, करण वाही, अर्जुन बिजलानी, शिल्पा शिंदे, हिना खान, निआ शर्मा, मौनी रॉय, अदा खान, सुधा चंद्रन, अक्षरा गारोडिया, अनीता हसनदानी, रजत टोकस, करिश्मा तन्ना, दीपिका कक्कड़, गौरी प्रधान, हितेन तेजवानी, श्वेता तिवारी, सुरभि ज्योति सहित कई और लोगों को शामिल किया जाएगा। फिलहाल करणवीर सभी सितारों की डेट्स को लेकर काम कर रहे हैं। करणवीर इस गाने की शूटिंग के दौरान मीडिया को भी आमंत्रित करने की योजना बना रहे हैं।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story