×

एवेंजर्स एंडगेम के बाद Spider-Man: Far From Home का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज

एवेंजर्स: एंडगेम फिल्म के बाद मार्वल स्टूडियो ने अपनी अगली फिल्म 'स्पाइडर मैन: फार फ्रॉम होम' का धमाकेदार ट्रेलर लॉन्च कर दिया है। इसमें पीटर पार्कर आयरमैन की कमी पूरी करते नजर आ रहे हैं। इसमें एवेंजर्स एंडगेम की आगे की कहानी भी दिखी।

Vidushi Mishra
Published on: 7 May 2019 10:13 AM GMT
एवेंजर्स एंडगेम के बाद Spider-Man: Far From Home का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज
X

मुम्बई: मार्वल स्टूडियो अपनी बेहतरीन फिल्मों के लिए जाना जाता है। इसकी फिल्मों का क्रेज लोगों के बीच कितना है इसका अंदाजा उनकी हाल ही में आई फिल्म ‘एवेंजर्स:एंडगेम’ से लगाया जा सकता है। इस फिल्म ने कमाई के मामले में कई रिकॉर्ड बनाए हैं। फिल्म ने भारत में कुल 312 करोड़ की कमाई की है।

यह भी देखें... कम्प्यूटर बाबा के हठ योग से चुनाव जीतेंगे ‘दिग्गी राजा’!

अभी इसका क्रेज लोगों के बीच खत्म हुआ ही नहीं था कि मार्वल अपनी नई फिल्म के साथ दर्शकों को एंटरटेंन करने दोबारा आने की तैयारी कर चुका है। हाल ही में इसकी फिल्म ‘स्पाइडर मैन: फार फ्रॉम होम’ का दूसरा ट्रेलर रिलीज हुआ है।

इस धमाकेदार ट्रेलर की शुरुआत वहीं से होती है, जहां से एवेंजर्स एंडगेम खत्म हुई थी। इसमें उससे आगे की कहानी की झलक मिली। इसमें दिखाया गया है कि कैसे पीटर पार्कर रॉबर्ट डाउनी जूनियर द्वारा अभिनीत अपने गुरु आयरन मैन के मरने के बाद उसके दुख के साथ जी रहे हैं। इसके बाद स्पाइडर मैन लोगों की मदद करता है। हालांकि, उससे हर कोई पूछता है कि वह आयरन मैन बनना चाहता है।

यह भी देखें... मास्टर साब को फेसबुक पर मिली ‘Angel’, कमरे में ले गई फिर लुट गए तो लुट गए

इसमें ये भी दिखाया गया है कि पीटर पार्कर अपने क्लासमेट्स के साथ यूरोप ट्रिप पर जाता है और उसकी मुलाकात शील्ड के डायरेक्टर निक फ्यूरी से होती है। निक फ्यूरी पीटर को एक नए मिशन के लिए ले जाते हैं। हालांकि, इस फिल्म का विलेन कौन है ये दोनों ही ट्रेलर में साफ नहीं हुआ है।

इसे स्पाइडर मैन के पहले पार्ट के डायरेक्टर जॉन वॉट्स ने निर्देशित किया है। स्पाइडर मैन के रोल में टॉम हॉलैंड हैं। इस पार्ट में एक्टक जैक गाईलेनहाल क्विंटिन बेक की भूमिका निभाते नजर आएंगे। गौरतलब हो कि साल 2016 में ‘कैप्टन अमेरिका द सिविल वॉर’ फिल्म से स्पाइडर मैन की मार्वल सिनेमेटिक यूनिवर्स में एंट्री हुई थी।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story