अब इन बड़े एक्टर्स की बारीः NCB की है नजर, दीपिका-सारा-श्रद्धा का फोन जब्त

NCB सूत्रों के हवाले से खबर है कि बॉलीबुड एक्ट्रेस के बाद अब एनसीबी के रडार पर A लिस्ट में शामिल बड़े और नामी एक्टर्स हैं। ड्रग्स केस में महिला अभिनेत्रियों से पूछताछ के बाद अब NCB जल्द मेल कलाकारों से भी पूछताछ कर सकती है।

Published by Monika Published: September 29, 2020 | 2:04 pm
deepika-shraddha-sara

दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान की फोटो(सोशल मीडिया)

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल आने के बाद बॉलीवुड में भी हलचल देखने को मिल रही हैं। लगातार ड्रग कनेक्शन की पूछताछ बढ़ती ही जा रही है। जहां एक तरफ सारा अली खान, रकुल प्रेत सिंह, दीपिका पादुकोण और श्रद्धा कपूर से NCB की पूछताछ की, वही दूसरी तरफ अब बॉलीवुड के अन्य नामी ए लिस्टर स्टार्स को भी NCB जल्द पूछताछ के लिए बुला सकती हैं।

इन बड़े एक्टर्स पर टिकी NCB की नज़र 

NCB सूत्रों के हवाले से खबर है कि बॉलीबुड एक्ट्रेस के बाद अब एनसीबी के रडार पर A लिस्ट में शामिल बड़े और नामी एक्टर्स हैं। ड्रग्स केस में महिला अभिनेत्रियों से पूछताछ के बाद अब NCB जल्द मेल कलाकारों से भी पूछताछ कर सकती  है। NCB को जैसे ही इस मामले में कोई भी सुराग मिलेगा इन मेल एक्टर्स के खिलाफ तुरंत एक्शन लिया जाएगा।

 दीपिका का फोन खोलेगा राज

अभी फिलहाल NCB इनपुट्स पर काम कर रही है।साथ ही एनसीबी दीपिका पादुकोण के मोबाइल से डिलीट हुए डेटा को रिट्रीव करेगी। यह उम्मीद लगे जा रही हैं कि दीपिका के फ़ोन रिट्रीव करने के बाद कई और नाम सामने आ सकते हैं। मालूम हो, एनसीबी ने पूछताछ के बाद सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और दीपिका पादुकोण का फोन जब्त किया था। NCB की पूछताछ में सारा अली, श्रद्धा कपूर ने ड्रग का सेवन करने से साफ़ इनकार कर दिया था। वही सारा ने बताया था कि वह सुशांत के साथ कवर सिगरेट स्मोक किया करती थी।

यह भी पढ़ें…ड्रग्स केस में दीपिका, सारा और श्रद्धा को लेकर आई बड़ी खबर, बॉलीवुड में मची हलचल

सामने आ सकते हैं अन्य बड़े नाम

अब NCB की यह कोशिश हैं कि ड्रग्स केस से हाथ लगे पेड्लर्स के जरिए बॉलीवुड के बड़े नामों पर शिकंजा कसा जा सके। सारे सबूत इकट्ठा करने के बाद ही बड़े सितारों के खिलाफ कार्रवाई की जाए, उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया जाए. बस अब देखना ये हैं कि किन बड़े नाम का खुलासा होने वाला हैं।

यह भी पढ़ें…इस हरियाणवी सिंगर की बीच सड़क हुई पिटाई, अब तस्वीरें हो रही वायरल..

 दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App