×

Akshay Kumar: केदारनाथ धाम के बाद बद्रीनाथ के लिए रवाना हुए अक्षय कुमार, नेटीजेंस ने कहा- लगता है कोई फिल्म....

Akshay Kumar: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार पिछले कुछ दिनों से लाइमलाइट में बने हुए हैं, और इसकी वजह यह है कि वे हाल ही में केदारनाथ धाम मंदिर पहुंचे थे|

Shivani Tiwari
Published on: 28 May 2023 1:34 PM GMT
Akshay Kumar: केदारनाथ धाम के बाद बद्रीनाथ के लिए रवाना हुए अक्षय कुमार, नेटीजेंस ने कहा- लगता है कोई फिल्म....
X
Akshay Kumar (Photo- Social Media)
Akshay Kumar: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार पिछले कुछ दिनों से लाइमलाइट में बने हुए हैं, और इसकी वजह यह है कि वे हाल ही में केदारनाथ धाम मंदिर पहुंचे थे, जहां उन्होंने भगवान भोलेनाथ का दर्शन किया और उनकी पूजा अर्चना कर आशीर्वाद लिया। अक्षय कुमार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं थीं और कुछ बहुत से लोगों ने अभिनेता की आलोचना भी की थी।

केदारनाथ धाम के बाद जागेश्वर धाम पहुंचें अक्षय कुमार

बता दें कि अक्षय कुमार इन दिनों देवभूमि उत्तराखंड में अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग कर रहें हैं और ऐसे में मौका मिलते ही वह कुछ तीर्थस्थलों के दर्शन भी कर ले रहें हैं। केदारनाथ धाम का दर्शन करने के बाद अब अक्षय कुमार जागेश्वर धाम पहुंचें थे, जहां उन्होंने मंदिर के अंदर जाकर भगवान का दर्शन भी किया।
वहीं जागेश्वर धाम के बाहर अक्षय कुमार को देख बहुत से लोगों की भीड़ भी जमा हो गई थी। रिपोर्ट्स की मानें तो जागेश्वर धाम में अक्षय कुमार को बहुत ही शांति मिली और वे जल्द ही दोबारा यहां वापस आ सकते हैं।

अब बद्रीनाथ के लिए रवाना हुए अक्षय कुमार

बॉलीवुड खिलाड़ी कुमार ने थोड़ी देर पहले ही सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसके जरिए उन्होंने जानकारी दी है कि अब वही बद्रीनाथ दर्शन करने जा रहें हैं। वीडियो की बात करें तो उसमें अक्षय कुमार हेलीकॉप्टर पर बैठे हैं और वे पहाड़ों का खूबसूरत व्यू दिखा रहें हैं। इस वीडियो के साथ अभिनेता ने कैप्शन में लिखा, "देवभूमि उत्तराखंड में शूट करके बहुत धन्य महसूस कर रहा हूं। बद्रीनाथ धाम की ओर रवाना होते हुए। बहुत ही शानदार! कोई शब्द ही नहीं है । जय बदरी विशाल।"
View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

नेटीजेंस ने कर दिया ट्रोल

अक्षय कुमार के इस वीडियो पर नेटीजेंस ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहें हैं वहीं कुछ लोगों ने तो उन्हें ट्रोल करना भी शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा, "कोई फिल्म रिलीज होने वाली है शायद।" वहीं दूसरे ने लिखा, "15 बीस लाख खर्च हो जायेंगे फालतू, यही कहा था ना एक इंटरव्यू में।"

अक्षय कुमार अपकमिंग फिल्म

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो फिलहाल वे इस वक्त अपनी सबसे चर्चित फिल्म "बडे़ मियां और छोटे मियां" को लेकर चर्चा में हैं, जिसमें टाइगर श्रॉफ भी लीड रोल में हैं। यह एक्शन से भरपूर फिल्म साल 2024 की ईद पर रिलीज होगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story