×

Akshay Kumar: फिर साथ नजर आएंगे अक्षय और सारा अली खान, ये हसीना भी होगी साथ, जानें कब रिलीज होगी फिल्म

Akshay Kumar: अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'स्काई फोर्स' को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है। जी हां, फिल्म में अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड की ये दो हसीना भी नजर आने वाली हैं। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 24 May 2023 9:43 AM GMT
Akshay Kumar: फिर साथ नजर आएंगे अक्षय और सारा अली खान, ये हसीना भी होगी साथ, जानें कब रिलीज होगी फिल्म
X
Akshay Kumar (Image credit: Instagram)

Akshay Kumar: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार बैक टू बैक अपनी फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं। उन्हीं में से उनकी एक फिल्म 'स्काई फोर्स' है, जो एक पीरियड ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म में साल 1960 और 70 के दशक की कहानी दिखाई जाएगी। फिल्म की शूटिंग गुजरात, पंजाब, राजस्थान और असम में होगी। इस बीच फिल्म को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है। जी हां, इस फिल्म में दो हीरोइनों को फाइनल कर लिया गया है और दोनों ने ही पहले अक्षय कुमार के साथ काम किया हुआ है। आइए आपको बताते हैं वह कौन हैं?

इन एक्ट्रेस के साथ काम करेंगे अक्षय कुमार

दरअसल, अक्षय कुमार की फिल्म 'स्काई फोर्स' में एक्ट्रेस सारा अली खान और निम्रत कौर को फाइनल किया गया है। 'पीपिंगमून' की रिपोर्ट के मुताबिक एक सोर्स ने बताया, ''सारा अली खान और निम्रत कौर दोनों ने 'एयरलिफ्ट' और 'अतरंगी रे' में अक्षय के साथ काम किया है और एक बार फिर उनके साथ कोलेबोरेट करने के लिए उत्साहित हैं। हालांकि, वे अक्षय कुमार की पिछली फिल्मों की तुलना में इस फिल्म में एक बहुत अलग जोन की खोज करेंगे। वे स्टीरियोटाइम रोमांटिक इंट्रेस्ट को प्रोर्ट्रे नहीं कर रहे हैं, बल्कि वे मजबूत, गंभीर किरदार निभाते नजर आएंगे, जो कहानी को महत्वपूर्ण रूप से प्रभावित करते हैं।" फिल्म 'स्काई फोर्स' अगले साल 2024 में रिलीज होगी। हालांकि, रिलीज डेट अभी सामने नहीं आई है।

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्में

अक्षय कुमार इसके बाद और भी कई फिल्मों में काम करेंगे। जैसे वो सबसे पहले 'हेरा फेरी 3' की शूटिंग में जुट जाएंगे। हाल ही, में एक्टर ने टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म 'छोटे मियां बड़े मियां' की शूटिंग पूरी की है। इसके अलावा, अक्षय कुमार फिल्म 'ओएमजी 2', 'कैप्सूल गिल' और 'सी शंकरन' की बायोपिक में भी नजर आएंगे। वहीं, सारा अली खान इन दिनों अपनी फिल्म 'जरा बचके जरा हटके' के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं। इस फिल्म में वो विक्की कौशल के साथ नजर आएंगी।

लगातार फ्लॉप हो रही हैं अक्षय कुमार की फिल्में

अक्षय कुमार का सितारा फिलहाल ठीक नहीं चल रहा है, इसलिए उनकी बैक टू बैक फिल्में फ्लॉप हो रही हैं। अभी हाल ही में अक्षय कुमार की राज मेहता के निर्देशन में बनी फिल्म 'सेल्फी' रिलीज हुई थी। फिल्म में अक्षय कुमार और इमरान हाशमी मुख्य किरदार में नजर आए थे। इनके अलावा नुसरत भरुचा, मृणाल ठाकुर और डायना पेंटी ने भी फिल्म में मुख्य किरदार निभाया था, लेकिन इतने फेमस स्टार्स के साथ भी फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। फिल्म ने पहले वीकेंड में यानी तीन दिनों में 10.30 करोड़ रुपए का ही कलेक्शन किया। इस फिल्म को लगभग फ्लॉप मान ही लिया है। इसके अलावा, अक्षय की हालिया रिलीज फिल्में 'राम सेतु', 'रक्षा बंधन', 'सम्राट पृथ्वीराज' और 'बच्चन पांडे' भी फ्लॉप रही है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story