×

Akshay Kumar Music Video: अक्षय कुमार का धमाकेदार ऐलान, बी प्राक संग फिर वापसी करने को तैयार अभिनेता

Akshay Kumar Music Video: बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म "बड़े मियां छोटे मियां" को लेकर सुर्खियां बटोर रहें हैं और इसी बीच उन्होंने अपने फैंस को एक धमाकेदार सरप्राइज़ दिया है।

Shivani Tiwari
Published on: 12 May 2023 4:23 PM GMT (Updated on: 12 May 2023 4:48 PM GMT)
Akshay Kumar Music Video: अक्षय कुमार का धमाकेदार ऐलान, बी प्राक संग फिर वापसी करने को तैयार अभिनेता
X
Akshay Kumar Music Video (Photo- Social Media)
Akshay Kumar Music Video: बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म "बड़े मियां छोटे मियां" को लेकर सुर्खियां बटोर रहें हैं और इसी बीच उन्होंने अपने फैंस को एक धमाकेदार सरप्राइज़ दिया है। जी हां!! यकीनन हमारी ये खबर सुन अक्षय कुमार के फैंस खुशी से उछल पड़ेंगे।

अक्षय कुमार के नए प्रोजेक्ट का ऐलान

अभिनेता अक्षय कुमार के लिए बीता हुआ साल ज्यादा अच्छा नहीं रहा, वहीं इस साल की शुरुआत भी कुछ खास नहीं रही, लेकिन लगता है अब खिलाड़ी कुमार धमाका करने को तैयार हैं। दरअसल उन्होंने आज अपने नए प्रोजेक्ट का ऐलान कर दिया है, हालांकि वो कोई फिल्म नहीं बल्कि एक म्यूजिक वीडियो है। अक्षय कुमार का बहुत जल्द एक म्यूजिक वीडियो रिलीज होने वाला है, जिससे जुड़ी जानकारी अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दी है।

म्यूजिक वीडियो का फर्स्ट लुक पोस्टर आया सामने

अक्षय कुमार के अपकमिंग म्यूजिक वीडियो का टाइटल "क्या लोगे तुम" है, जिसमें वह अभिनेत्री अमायरा दस्तूर के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। अक्षय कुमार ने "क्या लोगे तुम" म्यूजिक वीडियो का फर्स्ट लुक पोस्टर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर रिवील करने हुए गाने से रिलेटेड जानकारी शेयर की है।
View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय ने पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "फिलहाल और फिलहाल 2 की टीम एक और हार्टब्रेक सॉन्ग के साथ वापस आ रही है #kyalogetum... अपने इमोशन और आंसुओ को बहाने के लिए तैयार हो जाइए। गाना 15 मई को शाम 6 बजे रिलीज होगा।"

15 मई को रिलीज होगा गाना

अक्षय कुमार और अमायरा दस्तूर अभिनीति यह गाना 15 मई को देसी मेलोडी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जाएगा। इस दिल टूटने वाले गाने की लिरिक्स जानी के लिखें हैं और बी प्राक ने अपनी शानदार आवाज से सजाया है। वहीं अरविंद खैरा द्वारा म्यूजिक वीडियो को डायरेक्ट किया गया है।

अक्षय कुमार पहले ही कर चुके हैं म्यूजिक डेब्यू

बताते चलें कि अक्षय कुमार "फिलहाल" म्यूजिक वीडियो के जरिए म्यूजिक इंडस्ट्री में डेब्यू कर चुके हैं। इस गाने में अक्षय के साथ नुपुर सेनन नजर आईं थीं, गाना सुपरहिट हुआ तो मेकर्स ने इसका दूसरा पार्ट बनाया, जिसका नाम "फिलहाल 2" था, इस गाने में भी अक्षय कुमार और नूपुर सेनन ही नजर आए थे, जानी और बी प्राक की जोड़ी की वजह से "फिलहाल 2" भी हिट रहा और अब फिर दोनों की जोड़ी वापस आ रही है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story