नेहा कक्कड़ के बाद अब आदित्य की शादी, डेट हुई फिक्स, यहां लेंगे 7 फेरे…

बॉलीवुड के जाने माने सिंगर उदित नारायण के लाडले बेटे आदित्य नारायण इन दिनों चर्चा का विषय बन गए हैं। पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ के बाद अब आदित्य नारायण और एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल भी इस साल शादी करने वाला हैं।

aditya-Shweta

aditya-Shweta (file pic )

बॉलीवुड के जाने माने सिंगर उदित नारायण के लाडले बेटे आदित्य नारायण इन दिनों चर्चा का विषय बन गए हैं। टीवी होस्ट आदित्य नारायण अपनी क्यूट फेस के चलते लड़कियों में काफी पॉपुलर हैं। लेकिन उन सभी लड़कियों का दिल तब टूटा जब आदित्य ने अपने और एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल के साथ रिश्ते को लेकर आधिकारिक बयान जारी किया था।

अब खबर सुनने में आ रही हैं कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं। पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ के बाद अब ये प्रेमी जोड़ा भी इस साल शादी करने वाला है। बता दें, कि आदित्य और श्वेता कई सालों से एक दुसरें को डेट कर रहे हैं। जिसके बाद अब आदित्य ने अपनी शादी की तारीख को लेकर चुप्पी तोड़ी हैं।

इस दिन होगी शादी

उन्होंने बताया की इस कोरोना काम में वह दोनों कैसे और कब शादी करने वाले हैं। 1 दिसंबर 2020 को दोनों प्रेमी जोड़ा शादी के पवित्र बंधन में बंधेंगे। कोरोना महामारी के चलते इस शादी में कुछ खास मेहमान ही शामिल होंगे। एक इंटरव्यू के दौरान सिंगर आदित्य नारायण ने बताया कि वह 1 दिसंबर को शादी कर रहे हैं। कोविड 19 की वजह से, हम केवल करीबी परिवार और दोस्तों को आमंत्रित कर सकते हैं, क्योंकि महाराष्ट्र 50 से अधिक मेहमानों को शादी में इकट्ठा होने की इजाजत नहीं है। उन्होंने बताया कि दोनों एक मंदिर में एक सरल तरीके से शादी करेंगे। उन्होंने आगे बताया कि शादी के बाद वह एक बड़ा रिसेप्शन देने के बारे में सोच रहे हैं। उनका कहना है कि जब सब ठीक हो जाएगा तब वह कुछ बड़ा सेलिब्रेशन करेंगे।

गर्लफ्रेंड की तारीफ

सिंगर ने अपनी गर्लफ्रेंड संग पहली मुलाकात को याद करते हुए उनके बारे में कई बातें बताई। उन्होंने कहा कि जब हम मिले तो हम दोनों को विक्रम भट्ट ने फिल्म ‘शापित’ के लिए साइन किया था। जब से हम मिले है। श्वेता  की तारीफ करते हुए उन्होंने कहां कि वो एक जेन मोंक हैं, जिन्हें मुश्किलों से कोई डर नहीं लगता और फर्क नहीं पड़ता। मुझे उनकी ये खासियत पसंद है। मेरे अन्दर उनके जैसा संतुलन नहीं है।

येे भी पढ़ेंःपाक पर बड़ा हमलाः आतंकवाद का समर्थन करना पड़ेगा भारी, भारत ने दिया जवाब

बैंक अकाउंट खाने होने की अफवाह

वही दूसरी तरफ आदित्य नारायण अपने बैंक अकाउंट के खली होने की अफवाहों के चलते भी चर्चा का विषय बने हैं। जीको लेकर उन्हें सफाई देनी पड़ी थी। लोगों ने उन्हें जम कर ट्रोल भी किया था। आपको बता दें, कि कुछ समय पहले आदित्य और नेहा कक्कड़ की शादी की बात चल रही थी। लेकिन यह बस एक अफवाह थी।

ये भी पढ़ें- बाराबंकी कांड: पीड़ित परिवार से मिले मंत्री, 10 लाख रुपये और जमीन देगी सरकार

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App