×

कोरोना से जंग: इस एक्टर ने क्वारन्टीन सेंटर बनाने के लिए दिया अपना पूरा होटल

देश और दुनिया पूरी तरह कोरोना महामारी से जूझ रही है। इससे बचाव के लिए हर कोई अपने-अपने स्तर से कोशिश कर रहा हैं। ज्यादातर समृद्ध  लोग पीएम रिलीफ फंड में मदद कर रहे है। इसमे बॉलीवुड सेलेब्स भी पीछे नहीं है। सब अपने-अपने स्तर पर मदद की कोशिश कर रहे हैं।

suman
Published on: 8 April 2020 2:57 PM GMT
कोरोना से जंग: इस एक्टर ने क्वारन्टीन सेंटर बनाने के लिए दिया अपना पूरा होटल
X

मुंबई देश और दुनिया पूरी तरह कोरोना महामारी से जूझ रही है। इससे बचाव के लिए हर कोई अपने-अपने स्तर से कोशिश कर रहा हैं। ज्यादातर समृद्ध लोग पीएम रिलीफ फंड में मदद कर रहे है। इसमे बॉलीवुड सेलेब्स भी पीछे नहीं है। सब अपने-अपने स्तर पर मदद की कोशिश कर रहे हैं।

यह पढ़ें... एक्ट्रेस को हुआ कोरोना! खुद दी जानकारी, फेसबुक अकाउंट किया गया हैक

इस एक्टर ने दिया होटल

हाल ही में शाहरुख खान ने अपना ऑफिस मुंबई म्युनिसिपल कॉरपोरेशन (बीएमसी) को देने का फैसला किया था ताकि इसे क्वॉरंटीन सेंटर के तौर पर इस्तेमाल किया जा सके। शाहरुख के बाद एक्टर और बिजनेसमैन सचिन जोशी ने भी अपने 36 कमरों के होटल को बीएमसी को दिया है ताकि इस होटल को क्वॉरंटीन सेंटर बनाया जा सके और कोरोना से पीड़ित लोगों की मदद कर सके। इस होटल का नाम बीटल है और ये मुंबई के पवई इलाके में स्थित है।

बता दें कि ग्लोबल शटडाउन के चलते सचिन जोशी अभी दुबई में हैं। उन्होंने न्यूज एजेंसी से बातचीत में कहा, 'मुंबई भीड़-भाड़ वाला शहर है। यहां बहुत अधिक मात्रा में अस्पताल और बेड्स नहीं है। जब बीएमसी ने हमें मदद के लिए अप्रोच किया तो हमने उनकी मदद करने की। बीएमसी की मदद से अपने होटल को क्वॉरंटिन सुविधा देने के लिए दिया है। पूरी बिल्डिंग और कमरों को लगातार सैनीटाइज किया जा रहा है और स्टाफ भी जरूरी सामानों से पूरी तरह लैस है।

यह पढ़ें... 17 साल 23 फिल्म और अब सुपरस्टार, फैन फॉलोइंग में भी दमदार

इसके अलाव वे अपनी संस्था बिग ब्रदर फाउंडेशन के जरिए म्युनिसिपल वर्कर्स और पुलिसवालों को खाना भी उपलब्ध करा रहे हैं। सचिन की पत्नी उर्वशी शर्मा ने भी बातचीत में इस बारे में बताया। उन्होंने कहा कि 'हमें खुशी है कि हमने अपने होटल बीटल को बीएमसी को दिया है। ये मेरे पति का फैसला है और मैं उनके इस फैसले को सपोर्ट करती हूं।हम इसके अलावा सड़कों पर फंसे लोगों और जरूरतमंदो को खाना भी प्रदान कर रहे हैं। हमारी टीम पिछले दो हफ्तों से लगातार ये काम कर रही हैं और हम अपना सपोर्ट जारी रखेंगे।'

suman

suman

Next Story