×

एक्ट्रेस को हुआ कोरोना! खुद दी जानकारी, फेसबुक अकाउंट किया गया हैक

Shreya
Published on: 8 April 2020 8:40 AM GMT
एक्ट्रेस को हुआ कोरोना! खुद दी जानकारी, फेसबुक अकाउंट किया गया हैक
X
एक्ट्रेस को हुआ कोरोना! खुद दी जानकारी, फेसबुक अकाउंट किया गया हैक

मुंबई: कोरोना वायरस के मामले तेजी से भारत में बढ़ते जा रहे हैं। इसके चपेट में आम आदमी से लेकर सेलिब्रिटीज तक आ चुके हैं। हॉलीवुड सेलिब्रिटीज के कोरोना पॉजिटिव होने की खबरों के बाद अब बॉलीवुड से भी सेलेब्स के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबरें आना शुरु हो गई हैं।

एक्ट्रेस को बताया गया कोरोना पॉजिटिव

बॉलीवुड मशहूर सिंगर कनिका कपूर, करीम मोरानी की बेटी, पूरब कोहली के बाद अब शेफाली शाह को कोरोना पॉजिटिव बताया जा रहा है। एक्ट्रेस शेफाली शाह के फेसबुक अकाउंट पर उनके कोरोना पॉजिटिव होने की खबर दी गई। इस खबर के सामने आने के बाद एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर बताया कि वह कोरोना से संक्रमित नहीं है, बल्कि उनका अकाउंट हैक हो गया था। जिसके बाद उनके कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई।

यह भी पढ़ें: लगातार सामने आ रही प्रशासन की लापरवाही, जमातियों को नहीं ढूँढ पा रही पुलिस

लोगों ने जाहिर की चिंता

शेफाली ने लिखा कि, मेरा फेसबुक अकाउंट बीती रात हैक हो गया था। जब सोकर उठी तो मेसेजेस की झड़ी लगी हुई थी, जिसमें लोगों ने चिंता जाहिर की। मुझसे यह भी कहा गया कि अगर जरुरत पड़ती है तो उन्हें कॉल करुं। यहां तक कि कुछ लोगों ने उन्हें अपना नंबर भी शेयर किया था। ये वे लोग हैं, जिनसे मैं मिल चुकी हूं, या शायद नहीं मिले या फिर किसी ओकेजन पर कभी-कभी कहीं मिले हैं। उनमें से और उन सभी ने सिर्फ देखभाल और चिंता दिखाई।

यह भी पढ़ें: बिछीं 600 लाशें: कोरोना की दवा समझना पड़ा महंगा, मचा हाहाकार

मैं बिल्कुल ठीक हूं- शेफाली

शेफाली ने सफाई देते हुए कहा कि उनकी फैमिली सेफ है। उन्होंने लिखा कि मैं बिल्कुल ठीक हूं। और मैं कभी भी इतना नकारात्मक नहीं सोचूंगी। बाकी लोगों की तरह इस पूरे सिचुएशन से डील कर रही हूं। घर पर हम सभी ठीक हैं और सुरक्षित हैं हम कोरोना सकारात्मक नहीं हैं। जैसा कि मेरे फेसबुक पोस्ट में लिखा गया था। सभी का धन्यवाद।

यह भी पढ़ें: सरकार ने डाले 5000 रुपये: करोड़ों मजदूरों को मिला तोहफा, 18 राज्यों ने किए ट्रांसफर

Shreya

Shreya

Next Story