×

TV शो 'नागिन' के बाद करणवीर बोहरा की नई फिल्म को पोस्टर रिलीज, तारीख हुई तय

टीवी अभिनेता करणवीर बोहरा ने अपनी एक्टिंग और शानदार लुक्स से दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है। उन्होंने 'क्यूंकि सास भी कभी बहू थी', 'कसौटी ज़िंदगी की' और अक्सर 'नागिन' जैसे डेली सोप में एक्टिंग करने के लिए जाना जाता है।

Vidushi Mishra
Published on: 26 May 2019 8:23 AM GMT
TV शो नागिन के बाद करणवीर बोहरा की नई फिल्म को पोस्टर रिलीज, तारीख हुई तय
X

मुम्बई: टीवी अभिनेता करणवीर बोहरा ने अपनी एक्टिंग और शानदार लुक्स से दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है। उन्होंने 'क्यूंकि सास भी कभी बहू थी', 'कसौटी ज़िंदगी की' और अक्सर 'नागिन' जैसे डेली सोप में एक्टिंग करने के लिए जाना जाता है। अब अभिनेता अपनी आने वाली फिल्म के लिए तैयार हैं। जी हां! अभिनेता अपनी आने वाली फिल्म का नाम 'हमें तुमसे प्यार कितना' से रुपहले पर्दे पर चमकने के लिए तैयार हैं।

यह भी देखें... Jio Sim Users को इस ऐप के जरिए मिलते हैं 600 से ज़्यादा मुफ्त TV चैनल

1990 की फिल्म 'तेजा' के साथ बाल कलाकार के रूप में अपना करियर शुरू करने वाले करणवीर ने अपनी आने वाली बॉलीवुड फिल्म के पहले पोस्टर का खुलासा किया है।खबरों के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग पिछले साल मुंबई के मड आईलैंड में हुई थी।फिल्म में अभिनेत्री प्रिया बनर्जी भी अभिनय करती नजर आएंगी।ललित मोहन की तरफ से डायरेक्ट की गई यह फिल्म 28 जून, 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

2008 में आई फिल्म 'किस्मत कनेक्शन' में भी एक कैमियो किरदार निभा चुके करणवीर ने सोशल मीडिया पर लिखा, ''सभी से विनम्रता के साथ अपने नई रिलीज की तारीख की घोषणा करना चाहता हूं।

यह भी देखें... सिरफिरे आशिक ने इस अभिनेत्री को बनाया बंधक, मौके पर पहुंचे SP पर की फायरिंग

करणवीर बोहरा को बीते दिनों देश के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस 12 में भी नजर आए थे।शो के अंदर उनकी मौजूदगी को दर्शकों ने काफी पसंद किया।दर्शक उन्हें शो देखना पसंद करते थे, इसका यही परिणाम था कि शो के आखिर तक वह फाइनलिस्ट बने रहे।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story