WWE रेसलर सिस्टर्स ने शेयर की पुरानी तस्वीर, साथ में नज़र आई ऐश्वर्या राय

डब्ल्यूडब्ल्यूई रेसलर निक्की बेला ने बहन ब्री के साथ अपनी थ्रोबैक फोटो शेयर की है। ये फोटो 2007 की मुंबई यात्रा के दौरान की है।  इस फोटो में उनके अलावा ऐश्वर्या राय बच्चन भी हैं।  डब्ल्यूडब्ल्यूई रेसलर निक्की बेला ने 2007 में एक वर्क ट्रिप के दौरान मुंबई में ऐश्वर्या राय बच्चन से भेंट की थीं।

Published by suman Published: April 25, 2020 | 11:03 pm

मुंबई : डब्ल्यूडब्ल्यूई रेसलर निक्की बेला ने बहन ब्री के साथ अपनी थ्रोबैक फोटो शेयर की है। ये फोटो 2007 की मुंबई यात्रा के दौरान की है।  इस फोटो में उनके अलावा ऐश्वर्या राय बच्चन भी हैं।  डब्ल्यूडब्ल्यूई रेसलर निक्की बेला ने 2007 में एक वर्क ट्रिप के दौरान मुंबई में ऐश्वर्या राय बच्चन से भेंट की थीं।

 

यह पढ़ें…. आपके फेवरिट सिंगर: इस विवाद के लिए गिरफ्तार हो चुके हैं, आज है HBD

 

निक्की बेला और ब्री बेला की नामी रेसलर्स हैं और उन्हें द बेला ट्विन्स के नाम से जानते है। दोनों सिस्टर्स लॉकडाउन में हैं और प्रेग्नेंट हैं। इस मौके पर दोनों अपने परिवार वालों के साथ समय बिता रही हैं।  ब्री जुलाई में मां बन सकती हैं जबकी निक्की अगस्त की शुरुआत में। दोनों ही रेस्लर्स इस लॉकडाउन फेज में सोशल मीडिया की मदद से फैंस के जुड़ी हैं। हाल ही में निक्की बेला ने अपने भारत दौरे की कुछ थ्रोबैक फोटोज शेयर की हैं।

 

 

निक्की 2007 में ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ एक विज्ञापन की शूटिंग के सिलसिले में आई थीं। इस दौरान की कुछ फोटो शेयर की हैं। एक फोटो में ट्विन सिस्टर्स बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ खड़ी हैं। तीनों के चेहरे पर क्यूट स्माइल है। निक्की को भारत काफी पसंद आया था और इससे जुड़ी यादें भी उन्होंने कैप्शन के जरिए साझा की हैं। निक्की ने कैप्शन में लिखा- ‘2007 का फ्लैशबैक।

 

यह पढ़ें….लॉकडाउन होने से विदेश में फंसी है ये टीवी एक्ट्रेस, बोली- किसी तरह हो रहा गुजारा

 

 

 

मैं और ब्री साल 2007 में भारत गए हुए थे। हम वहां 11 दिनों के लिए गए थे और हमें ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ एक कमर्शियल के लिए शूट करना था। भारत में सफर के दौरान देश से प्यार हो गया। हमें वहां के लोगों के प्यार, संस्कृति और खाने से प्यार हो गया।  इस दौरान  इंडस्ट्री के कुछ प्रतिभाशाली लोगों से मिले।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।