सबसे आगे अजय: करोड़ों की गाड़ियों का कलेक्शन, अंबानी भी कुछ नहीं इनके आगे

बॉलीवुड के 'सिंघम' यानी अजय देवगन को कारों का बहुत शौक है और ये बात किसी से छुपी भी नहीं हैं। अजय के पास कई महंगी और लग्ज़री गाड़ियां हैं। लेकिन अब की अजय ने वो एसयूवी कार खरीदी है, जो भारत में उनसे पहले सिर्फ मुकेश अंबानी और टी-सीरीज़ के मालिक भूषण कुमार के पास ही थी।

Roshni Khan
Published on: 29 Aug 2019 5:46 AM GMT
सबसे आगे अजय: करोड़ों की गाड़ियों का कलेक्शन, अंबानी भी कुछ नहीं इनके आगे
X

मुंबई: बॉलीवुड के 'सिंघम' यानी अजय देवगन को कारों का बहुत शौक है और ये बात किसी से छुपी भी नहीं हैं। अजय के पास कई महंगी और लग्ज़री गाड़ियां हैं। लेकिन अब की अजय ने वो एसयूवी कार खरीदी है, जो भारत में उनसे पहले सिर्फ मुकेश अंबानी और टी-सीरीज़ के मालिक भूषण कुमार के पास ही थी।

ये भी देखें:दरोगा साहब की दादागिरी : बेचारे व्यापारी ने मरना ही मुनासिब समझा

रिपोर्ट्स के अनुसार अजय ने रोल्स रॉय कलिनन खरीदी है, जिसकी कीमत 6 करोड़ 95 लाख रुपए है। इंडिया में अजय देवगन से पहले ये कार सिर्फ दो ही लोगों के पास थी। हालांकि निर्माता इस कार को ग्राहक की पसंद के हिसाब से कस्टमाइज़ भी करते हैं ऐसे में अजय की कार की कीमत और भी ज्यादा हो सकती है।

रिपोर्ट्स की मानें तो ये कार 6.8 लीटर वी12 पेट्रोल इंजिन के साथ आती है, जो कि 560 बीएचपी की पावर और 850 एनएम की टोर्क देती है। इसकी खास बात ये है कि ये शून्य से 100 किलोमीटर की रफ्तार ये पांच सेकंड से भी कम वक्त में पकड़ लेती है। इसकी टॉप स्पीड 249 किलोमीटर की है। रिपोर्ट्स की मानें तो अजय की कार का कलर ब्लू होगा।

ये भी देखें:पीएम मोदी ने शुरू किया ‘Fit India Movement’

लग्ज़री गाड़ियों का है कलेक्शन

हम आपको बता दें कि अजय देवगन फिलहाल लैंड रोवर रेंज रोवर, बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज़, मर्सिडीज़-बेन्ज़ एस क्लास, ऑडी क्यू7, मर्सिडीज-बेंज जीएल-क्लास, वोलवो XC90 और मोडिफाइड टोयोटा सेलिसा जैसी गाड़ियों के मालिक हैं। हम आपको बता दें कि अजय मासेराती क्वात्रोपोर्ते (Maserati Quattroporte) के भारत में पहले खरीदार भी हैं। इसके अलावा इसी साल करण जौहर के शो में जवाब देकर अजय देवगन ने ऑडी एस 5 स्पोर्टबैक जीती थी।

हाल ही में अजय की 'दे दे प्यार दे' में नज़र आए थे। अजय की इस फिल्म ने अच्छा बिज़नेस किया। अब अजय तुर्रम खां, तानाजी - द अनसंग वॉरियर, मैदान, भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया और आरआरआर जैसी फिल्मों की तैयारियों में जुटे हुए हैं।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story