×

split Like AJ से ट्रेन्डिंग में आया अजय देवगन की नई फिल्म, का पोस्टर

पोस्टर में अजय देवगन दो कार के ऊपर स्प्लिट अवतार में नज़र आये, जिसको रकुलप्रीत सिंह ने भी ट्राई किया लेकिन उनसे ऐसा नही हो सका।

SK Gautam
Published on: 27 March 2019 1:44 PM GMT
split Like AJ से ट्रेन्डिंग में आया अजय देवगन की नई फिल्म, का पोस्टर
X

लखनऊ: अभी कुछ दिनों पहले ही लव रंजन की नई फिल्म 'दे दे प्यार दे' का फर्स्ट लुक यानी पोस्टर रिलीज किया गया जिसमें अजय देवगन, रकुलप्रीत सिंह और तब्बू नज़र आये थे।

इस पोस्टर में अजय देवगन दो कार के ऊपर स्प्लिट अवतार में नज़र आये, जिसको रकुलप्रीत सिंह ने भी ट्राई किया लेकिन उनसे ऐसा नही हो सका।

ये भी देखें:योगगुरू का सुझाव बना देश के लिये मिसाल, अब 50 दिन होगा योग दिवस कार्यक्रम

इसके बाद रकुल ने अपने ट्विटर अकाउंट से अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा कि मैं ना कर सकी, लेकिन मैंने कोशिश की और साथ में 'हैशटैग स्प्लिट लाइक ए जे' लिखकर पोस्ट कर दिया जिसके बाद से उनका यह पोस्ट ट्रेंडिंग में आ गया और लोगों ने इस पर अपनी

प्रतिक्रियाऐं देना शुरू कर दिया।

ज्यादातर लोगों ने अपनी फोटो स्प्लिट फार्म में अपने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर करते हुए 'हैशटैग स्प्लिट लाइक ए जे' का इस्तेमाल किया जिससे यह चर्चा में आ गया।

ये भी देखें:‘शमशेरा’ के लिए वाणी कपूर ने ली कथक की ट्रेनिंग

फिल्म के इंस्टाग्राम अकाउंट पर किया गया शेयर

'हैशटैग स्प्लिट लाइक एजे' का खुमार लोगों के सर चढ़ कर बोल रहा है, लोग लगातार अपनी फोटो को अलग अलग अन्दाज में शेयर कर रहे हैं, जिसमें वह स्प्लिट के नए नए तरीके आजमा कर अपनी फोटो को पोस्ट कर रहे हैं। तो इसी का फायदा उठाते हुए फिल्म की टीम ने इसे अपनी मार्केटिंग प्लानिंग का एक हिस्सा बनाते हुए लोगों की फ़ोटो को मूवी के पेज से शेयर किया जा रहा है।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story