×

Maidaan Teaser: भोला के बाद अब अपनी इस फिल्म से सिनेमाघरों में धाक जमाएंगे अजय देवगन

Maidaan Teaser: सुपरस्टार अजय देवगन की फिल्म "भोला" आज सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है, और खासबात तो यह है कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कमाल का प्रदर्शन भी कर रही है।

Shivani Tiwari
Published on: 30 March 2023 2:17 PM GMT
Maidaan Teaser: भोला के बाद अब अपनी इस फिल्म से सिनेमाघरों में धाक जमाएंगे अजय देवगन
X
Maidaan Teaser Out (Photo- Social Media)
Maidaan Teaser: सुपरस्टार अजय देवगन की फिल्म "भोला" आज सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है, और खासबात तो यह है कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कमाल का प्रदर्शन भी कर रही है। इसी बीच सुपरस्टार अजय देवगन ने अपने फैंस को सरप्राइज देते हुए अपनी अपकमिंग फिल्म "मैदान" का टीजर भी जारी कर दिया है।

फिल्म "मैदान" का टीजर हुआ रिलीज

बता दें कि कुछ दिन पहले ही अजय देवगन ने खुलासा किया था कि फिल्म "मैदान" का टीजर फिल्म "भोला" के साथ ही रिलीज किया जाएगा। अब जैसा कि आज फिल्म "भोला" रिलीज हो चुकी है तो "मैदान" का टीजर भी सामने आ चुका है, जिसे अजय देवगन ने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल पर जारी किया है। टीजर जारी करते हुए अजय देवगन ने कैप्शन में लिखा, "#मैदान में उतरेंगे ग्यारह पर दिखेगा एक। एक सच्ची कहानी। टीजर आउट नाउ।"
देखें टीजर -

अजय के अलावा ये कलाकार आयेंगे नजर

"मैदान" का टीजर बेहद दमदार लग रहा है। जानकारी के लिए बता दें कि "मैदान" की कहानी फुटबॉल कोच सईद अब्दुल रहीम के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा गजराज राव, प्रियमणि और रुद्रनील घोष भी हैं। अमित रविंद्रनाथ शर्मा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को ज़ी स्टूडियो, बोनी कपूर, अरुणव जॉय सेनगुप्ता और आकाश चावला मिलकर प्रोड्यूस कर रहें हैं। फिल्म के गानों की लिरिक्स मनोज मुंतशिर ने लिखें हैं जबकि म्यूजिक ए.आर रहमान ने कंपोज किया है। "मैदान" 23 जून को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

फिल्म "भोला" को मिल रहा शानदार रिस्पॉन्स

अजय देवगन की फिल्म "भोला" 30 मार्च यानी कि आज रिलीज हो चुकी है, जिसे बहुत ही शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। क्रिटिक्स और फिल्म देख चुके सेलेब्स ने भी इसकी जमकर सराहना की है। फिल्म की कहानी से लेकर इसकी एक्टिंग, एक्शन, म्यूजिक सब कुछ की प्रसंशा की जा रही है। तब्बू की भी परफॉर्मेस काफी दमदार है। फिल्म की तारीफ तो की जा रही है और अब एक दो दिनों में बॉक्स ऑफिस सफलता के बारे में पता चल जायेगा।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story