×

Nysa Devgan: हॉटनेस दिखाने में पीछे नहीं रहती अजय की लाडली, मां काजोल से भी आगे निकल चुकीं हैं न्यासा

Nysa Devgan Hot Photos: बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की लाडली न्यासा देवगन अक्सर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। न्यासा देवगन एक ऐसी स्टार किड हैं जो अच्छे से जानती हैं कि सबका ध्यान अपनी ओर कैसे खींचना है|

Shivani Tiwari
Published on: 9 April 2023 6:42 PM GMT
Nysa Devgan: हॉटनेस दिखाने में पीछे नहीं रहती अजय की लाडली, मां काजोल से भी आगे निकल चुकीं हैं न्यासा
X
Nysa Devgan (Photo- Social Media)
Nysa Devgan Hot Photos: बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की लाडली न्यासा देवगन अक्सर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। न्यासा देवगन एक ऐसी स्टार किड हैं जो अच्छे से जानती हैं कि सबका ध्यान अपनी ओर कैसे खींचना है, तभी तो आए दिन वह हेडलाइन्स में अपनी जगह बनाने में कामयाब हो जाती हैं।

न्यासा देवगन के हैं लाखों फैंस

न्यासा इसी अप्रैल में 19 साल की पूरी होने वाली हैं और अभी से ही हॉटनेस के मामले में उन्होंने एक से एक जानी मानी अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ दिया है। न्यासा ने अबतक तो अपना एक्टिंग डेब्यू भी नहीं किया है, लेकिन अभी से लाखों लोग उनके दीवाने बन चुके हैं। सोशल मीडिया पर तो न्यासा देवगन के कई फैन पेज भी हैं जिसपर हजारों फैंस हैं।

हॉट ड्रेस पहनकर चर्चा में आ जाती है न्यासा

न्यासा देवगन बेहद हॉट हैं और ऊपर से वह ऐसे आउटफिट पहन लेती हैं, जो उनके लुक को और अधिक हॉट बना देता है। कभी डीप नेक वाली ड्रेस पहनकर तो कभी बोल्ड और कट आउट ड्रेस में न्यासा अक्सर ही सोशल मीडिया पर बिजलियां गिराती रहती हैं। आइए आपको न्यासा देवगन की कुछ हॉट तस्वीरें दिखाते हैं जिसे देख आप दातों तले अपनी उंगलियां दबा लेंगे।
देखें -

इस फोटो में रेड कलर के डीप नेक डिजाइनर लहंगे में अजय देवगन की लाडली अपनी मुस्कुराहट से लोगों का चैन चुरा ले रहीं हैं।

ब्लैक कलर की खूबसूरत सी ड्रेस में न्यासा देवगन बेहद ही प्यारी लग रहीं हैं।

इस फोटो में न्यासा ब्लैक मोनोकिनी में पानी में आग लगाई नजर आ रहीं हैं।

पार्टी की शौकीन हैं काजोल की लाडली

न्यासा देवगन पार्टी लवर हैं। जी हां! वह अक्सर ही अपने दोस्तों संग पार्टी करते दिखाई देती हैं। न्यासा अपने दोस्तों संग सिर्फ पार्टी ही नहीं करती बल्कि उनके साथ दूर-दूर तक घूमने भी जाति रहती हैं, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं। अभी हाल ही में न्यासा अपने दोस्तों संग जैसलमेर गईं हुईं थीं, जिसमें वह Orhan Awatramani उर्फ ओरी संग जमकर मस्ती की थी। वह अधिकतर ही वेकेशन पर जाती रहती हैं, जिसकी वजह से कई बार वह ट्रोल भी होती हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story