×

करण ओबेरॉय की शिकायतकर्ता पर चाकू से हमला, केस में फिर आया नया मोड़

टीवी एक्टर करण ओबेरॉय के केस में हर दिन नया मोड़ आ रहा है। शुक्रवार को यह खबर सामने आई थी कि करण पर रेप केस दर्ज कराने वाली महिला ज्योतिषी 25 मई को जब मॉर्निंग वॉक पर निकली, तब चार लोगों ने उस पर चाकू से हमला किया था।

Vidushi Mishra
Published on: 3 Jun 2019 5:19 AM GMT
करण ओबेरॉय की शिकायतकर्ता पर चाकू से हमला, केस में फिर आया नया मोड़
X

मुम्बई: टीवी एक्टर करण ओबेरॉय के केस में हर दिन नया मोड़ आ रहा है। शुक्रवार को यह खबर सामने आई थी कि करण पर रेप केस दर्ज कराने वाली महिला ज्योतिषी 25 मई को जब मॉर्निंग वॉक पर निकली, तब चार लोगों ने उस पर चाकू से हमला किया था।

हालांकि, मामले में जांच कर रही पुलिस के मुताबिक, इस बात के पर्याप्त सबूत नहीं हैं कि हमले का संबंध करण ओबेरॉय रेप केस से है। लेकिन मामले में आया ताजा ट्विस्ट चौंकाने वाला है।

यह भी देखें... आम आदमी के हो गए केदारनाथ बाबा, वीआईपी दर्शन पर लग गई रोक

रिपोर्ट्स में पुलिस सूत्रों के हवाले से लिखा गया है कि महिला ज्योतिषी पर हमला उसके वकील अली कासिफ खान के इशारों पर हुआ था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, "पुलिस का कहना है कि हमले के बाद गुरुवार को चार युवकों को गिरफ्तार किया गया था।

इनमें से एक ने जब से यह खुलासा किया है कि हमले का मास्टरमाइंड वकील है, तब से उसकी तलाश जारी है। शुक्रवार को वकील ने किसी कॉल का जवाब नहीं दिया। उसका मोबाइल बंद आ रहा था।

गिरफ्तार किए गए चारों युवकों की पहचान जीशान अहमद (23) और अल्तमश अहमद (22), जितिन संतोष कुरियन (22) और अराफत अहमद अली (21) के रूप में हुई है। चारों स्टूडेंट्स हैं। अराफत अहमद अली वकील अली कासिफ खान का दूर का रिश्तेदार है। उसका कहना है कि खान ने उसे अपने क्लाइंट पर हमले और पैसों के लिए धमकाने का काम सौंपा था।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, हमले के पीछे का उद्देश्य अभी साफ नहीं हुआ है। जब तक वकील की गिरफ्तारी नहीं हो जाती, तब तक कुछ नहीं कहा जा सकता। वकील का नाम तब सामने आया, जब गिरफ्तार किए गए चारों युवकों में से एक ने यह कहा कि उसने उसके साथ हमले के बारे में डिस्कशन किया था और कुछ पैसे भी दिए थे।

यह भी देखें... दिल्ली: स्वास्थ्य मंत्री डा. हर्षवर्धन ने संभाला कार्यभार, साइकिल से पहुंचे मंत्रालय

हमले की प्लानिंग चार-पांच दिन पहले की गई थी। हमलावरों को विक्टिम के मॉर्निंग वॉक का हर दिन का प्रॉपर शेड्यूल दिया गया था। बी.कॉम कर रहे जीशान और उसके बी.एम.एम. कर रहे उसके भाई अल्तमश ने हमले की प्लानिंग की। अराफात अहमद अली ने जीशान की टू-व्हीलर चलाई और जितिन संतोष कुरियन ने विक्टिम की भुजा पर चाकू से हमला कर दिया।

साथ ही एक पेपर फेंका, जिसपर लिखा था, 'केस वापस लो।' इतना ही नहीं, कुरियन ने महिला को एक बोतल दिखाते हुए एसिड अटैक की धमकी भी दी।

रिपोर्ट्स में यह भी लिखा गया है कि चारों युवकों को शुक्रवार को अंधेरी मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया गया, जहां से वो 15000 रुपए की जमानत पर रिहा हो गए हैं। उन्हें आईपीसी के सेक्शन 324 (चोट पहुंचाने), 506 (II) (आपराधिक धमकी) और 34 (आम इरादे) के तहत गिरफ्तार किया गया था।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story