TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

B'Day: नागार्जुन को इस एक्ट्रेस से था बेइंतहा प्यार, फिर भी अधूरा रहा रिश्ता, जानें क्यों

नागार्जुन का जन्म 29 अगस्त 1959 को चेन्नई में हुआ था। आज सुपरस्टार अक्कनेनी नागार्जुन का आज अपना 61 वां जन्मदिन मना रहे हैं। हिंदी के साथ साउथ के फैंस की लंबी कतार है जो नागार्जुन को पसंद करते हैं।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 29 Aug 2020 5:22 AM GMT
BDay:  नागार्जुन को इस एक्ट्रेस से था बेइंतहा प्यार, फिर भी अधूरा रहा रिश्ता, जानें क्यों
X
नागार्जुन का जन्म 29 अगस्त 1959 को चेन्नई में हुआ था। उन्होंने तेलेगू फिल्म 'विक्रम' से अपना एक्टिंग डेब्यू किया, जो कि साल 1983 में रिलीज हुई।

मुंबई: सुपरस्टार अक्कनेनी नागार्जुन का आज अपना 61 वां जन्मदिन मना रहे हैं। नागार्जुन का जन्म 29 अगस्त 1959 को चेन्नई में हुआ था। हिंदी के साथ साउथ के फैंस की लंबी कतार है जो नागार्जुन को पसंद करते हैं।

चाइल्ड आर्टिस्ट करियर की शुरुआत

चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर नागार्जुन ने 1967 में फिल्म सुदीगुनदालु (Sudigundalu) में काम किया था। इसके बाद साल उन्होंने तेलेगू फिल्म 'विक्रम' से अपना एक्टिंग डेब्यू किया, जो कि साल 1983 में रिलीज हुई, जो सुपरहिट रही। यह हिंदी फिल्म 'हीरो' की रीमेक थी।

यह पढ़ें...एक्ट्रेस के ब्यूटी पार्लर के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग, ATS ने संभाली कमान

पहली शादी रही असफल

नागार्जुन ने 1984 में फिल्म मेकर डी रामानायडू (D. Ramanaidu) की बेटी लक्ष्मी दग्गुबत्ती से शादी कर ली, दोनों का एक बेटा है जिसका नाम नागा चैतन्य है। नागार्जुन और लक्ष्मी की शादी लंबे समय तक नहीं चल पाई और 6 साल बाद 1990 में दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद नागार्जुन ने एक्ट्रेस अमला अक्किनेनी से शादी कर ली, दोनों का एक बेटा अखिल अक्किनेनी है जिसका जन्म 1994 में हुआ।

nagarjuna-tabbu file फाइल

इस एक्ट्रेस से रहा लंबा रिलेशनशिप

कहते है कि नागार्जुन को तब्बू से प्यार हो गया था और तब्बू भी उन्हें बहुत चाहती थीं। काम के दौरान दोनों की मुलाकात हुई थी और दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे, उस समय नागार्जुन शादीशुदा थे लेकिन फिर भी दोनों का अफेयर चला। दोनों करीब 10 साल तक रिलेशनशिप में थे लेकिन उनकी शादी नहीं हो पाई।

नागार्जुन, तब्‍बू से प्‍यार तो करते थे लेकिन वे अपनी शादी भी नहीं तोड़ना चाहते थे। इसलिए उन्‍होंने तब्‍बू से शादी नहीं की और दोनों एक-दूसरे से अलग हो गये। तब्‍बू नागार्जुन को बेहद प्‍यार करती थीं इसलिए वे मुंबई छोड़कर हैदराबाद ही बस गई। बता दें कि तब्‍बू ने अभी तक शादी नहीं की है।

यह पढ़ें...प्रधानमंत्री के स्वच्छ भारत अभियान की उड़ रही धज्जियां, बाजारों में नहीं है टायलेट

फिल्म 'शिवा' से साल 1990 में नागार्जुन ने बॉलीवुड में एंट्री की। इसके बाद उन्होंने 'खुदा गवाह', 'द्रोही', 'मिस्टर बेचारा', 'अंगारे', 'जख्म', 'अग्नि वर्षा' और 'एलओसी कारगिल' जैसी फिल्मों में काम किया। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी नागार्जुन नजर आएंगे। नागार्जुन के फैंस को उनका अंदाज पसंद आता है और पुरी दुनिया में उनके चाहने वाले है।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story