newstrack.com से अक्षरा सिंह ने कहा, अजय देवगन के साथ करना चाहूंगी काम

 युवा लोगों को अपनी अदाओं से वश में करने के साथ सोशल मीडिया पर अपना जलवा बिखेर चुकी भोजपुरी सुपरस्टार अक्षरा सिंह, जो कि 45 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं। मुम्बई में जन्मी इस अभिनेत्री ने फिल्म ‘प्राण जाए पर वचन ना जाये’ से भोजपुरी फिल्मों में इंट्री की।

शाश्वत मिश्रा

लखनऊ: युवा लोगों को अपनी अदाओं से वश में करने के साथ सोशल मीडिया पर अपना जलवा बिखेर चुकी भोजपुरी सुपरस्टार अक्षरा सिंह, जो कि 45 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं। मुम्बई में जन्मी इस अभिनेत्री ने फिल्म ‘प्राण जाए पर वचन ना जाये’ से भोजपुरी फिल्मों में इंट्री की। न्यूज़ट्रैक संवाददाता ने अक्षरा सिंह का किया एक्सक्लुसिव इंटरव्यू।

इन्होंने बताया कि अगर बॉलीवुड में इन्हें काम करने का मौका मिला तो यह अजय देवगन के साथ काम करना चाहेंगी, क्योंकि उनका लुक और पर्सनालिटी इन्हें बहुत आकर्षित करता है।

बॉलीवुड में इंट्री को लेकर अक्षरा सिंह ने कहा, अभी कई ऑफर्स आये हैं, पर अभी कोई साइन नही किया है।

ये भी देखें :जूस की दुकान से शुरू हुई रत्ना पाठक की लव स्टोरी, 13 साल बड़े नसीर से की शादी

बिग बॉस के ऑफर का जिक्र करते हुए अक्षरा ने कहा, पिछले साल बिग बॉस से आमंत्रण आया था, पर कपल वाला होने की वजह से नही जा पाई क्योंकि मैं सिंगल हूँ, और हमेशा सिंगल ही रहना चाहती हूँ।

जब पूछा गया कि आपने एक्टिंग करना किसको देखकर सीखा, तब अक्षरा सिंह ने जवाब दिया, मेरे मां-बाप भी एक्टर हैं, मैंने उन्हें ही देखकर एक्टिंग करना सीखा और वही मेरे आइडियल हैं।

अक्षरा सिंह ने आगे बात करते हुए कहा, मुझे माधुरी दीक्षित बहुत पसंद हैं, उनका डांस मुझे प्रेरणा देता है।

ये भी देखें :कभी शशि कपूर हो गए थे कंगाल, पत्नी जेनिफर को उठाना पड़ा था बड़ा कदम

वहीं साउथ सिनेमा में काम करने को लेकर अक्षरा ने कहा कि मैं हर भाषा में काम कर सकती हूँ, मुझे साउथ में महेश बाबू बहुत पसंद हैं।

लखनऊ शूटिंग करने आई अभिनेत्री ने यहां के कबाब और चिकन खाने की इच्छा जाहिर की और अपनी रास्ते भूलने वाली आदत से भी हमें रूबरू कराया।

अक्षरा सिंह इस वक़्त लखनऊ में ‘लैला मजनू’ की शूटिंग कर रही हैं, जिसके साथ यह ‘मजूनवा’ व ‘राजा राजकुमार’ में भी नज़र आएंगी।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App