×

अक्षय ने ट्विंकल को गिफ्ट किया प्याज का ईयररिंग, ट्विंकल ने दिया ऐसा रिएक्शन

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि कि अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'Good Newwz' के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं। अक्षय कुमार अपने अनोखेपन (uniqueness) के लिए जाने जाते हैं।

Shreya
Published on: 13 Dec 2019 7:10 AM GMT
अक्षय ने ट्विंकल को गिफ्ट किया प्याज का ईयररिंग, ट्विंकल ने दिया ऐसा रिएक्शन
X

मुंबई: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि कि अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'Good Newwz' के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं। अक्षय कुमार अपने अनोखेपन (uniqueness) के लिए जाने जाते हैं। खिलाड़ी कुमार हमेशा ही कुछ हट कर करते हैं और एक बार फिर उन्होंने कुछ बिल्कुल अलग किया है, जो कि काफी चर्चा बटोर रहा है।

अक्षय कुमार अपने फिल्म के प्रमोशन के लिए 'द कपिल शर्मा शो' में गए थे और जब वो शो वापस लौटे तो अपनी वाइफ ट्विंकल खन्ना के लिए एक स्पेशल गिफ्ट लेकर गए। बस यहीं गिफ्ट चर्चा में बना हुआ है। दरअसल, अक्षय ने ट्विंकल को प्याज के ईयररिंग्स गिफ्ट किए थे।

यह भी पढ़ें: BSNL यूजर्स लाया है खुशखबरी: इस चीज में Airtel, Reliance Jio को भी पीछे छोड़ा

ट्विंकल को ये गिफ्ट इतना पसंद आया कि उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस ईयररिंग्स की एक फोटो शेयर की है। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि, मेरे पार्टनर कपिल शर्मा शो में परफॉर्म करके वापस लौटे और कहा कि, 'वो लोग करीना को यह दिखा रहे थे, मुझे नहीं लगा कि वो इससे बहुत ज्यादा इंप्रेस थी, लेकिन मुझे पता था कि तुम उन्हें देखकर बहुत एन्जॉय करोगी इसलिए मैं ये तुम्हारे लिए ले आया। 'कभी-कभी छोटी-छोटी चीजें और सिली चीजें आपके दिल को छू लेती हैं।

यह भी पढ़ें: मौसम ने ली करवट, राजधानी लखनऊ में हुई तेज बारिश, बच्चे भीगते हुए पहुंचे स्कूल

सोशल मीडिया पर इस यूनिक ईयररिंग की फोटो काफी तेजी से वायरल हो रही है। लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं। बढ़ते प्याज के दामों के बीच ये ईयररिंग सच में काफी यूनिक और कीमती है।

Good Newwz

अगर फिल्म Good Newwz की बात करें तो इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में हैं। ये फिल्म क्रिसमस के मौके पर 27 दिसम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ये फिल्म करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी है और सरोगेसी के विषय पर आधारित है। इस फिल्म के साथ काफी समय बाद अक्षय और करीना की जोड़ी का कमबैक होगा।

यह भी पढ़ें: अगर वजन बढ़ने से हैं परेशान तो, खाएं ये फल

Shreya

Shreya

Next Story