×

बॉलीवुड के Highest Paid Actors की लिस्ट में खिलाड़ी, वसूलेगें सबसे ज्यादा फीस

आपको बता दें कि बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी सारी फिल्मों को कम समय में ही निपटा देते हैं। जानकारी के मुताबिक, वह अपनी एक फिल्म की शूटिंर को करीब 30 से 40 दिन में पूरी कर लेते हैं। इतना ही नहीं, कम बजट की बनी उनकी अच्छी खासी कमाई भी कर लेती है।

Newstrack
Published on: 28 Dec 2020 1:23 PM GMT
बॉलीवुड के Highest Paid Actors की लिस्ट में खिलाड़ी, वसूलेगें सबसे ज्यादा फीस
X
बॉलीवुड के Highest Paid Actors की लिस्ट में खिलाड़ी, वसूलेगें सबसे ज्यादा फीस

मुंबई: जैसा कि कोरोना काल हर वस्तु और सेवाओं की कीमत बढ़ रही है। कहीं सब्जियों और फलों के दाम बढ़ रहे है, तो कहीं, सोने-चांदी के भाव। इन हाई रेट के लेटेस्ट लिस्ट में बॉलीवुड अभिनेताओं के भी दाम हाई हो गए है। जी हां, बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार ने अपनी फीस बढ़ा दी है। आपको बता दें कि अक्षय कुमार बॉलीवुड इंडस्ट्री में Highest Paid Actors की लिस्ट में आते है और वो एक साल में करीब 4 से 5 फिल्में बनाते हैं। जानकारी के मुताबिक, अक्षय कुमार 2022 में रिलीज होने वाली हर फिल्म के लिए 135 करोड़ रुपये लेगें।

बॉलीवुड खिलाड़ी ने बढ़ाई अपनी फीस

आपको बता दें कि बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी सारी फिल्मों को कम समय में ही निपटा देते है। जानकारी के मुताबिक, वह अपनी एक फिल्म की शूटिंर को करीब 30 से 40 दिन में पूरी कर लेते हैं। इतना ही नहीं, कम बजट की बनी उनकी अच्छी खासी कमाई भी कर लेती है। अक्षय के इन्हीं खूबियों के चलते फिल्म इंडस्ट्री में काफी डिमांड है और प्रोड्यसर्स भी उन्हें ही फिल्मों में लेने के लिए अप्रोच करते हैं। यही कारण है कि अक्षय ने फीस को लेकर इतना बड़ा फैसला किया है । अब वो फिल्म बनाने के लिए ज्यादा फीस वसूलेंगे। माना जा रहा है कि अक्षय कुमार 2022 में रिलीज होने वाली हर फिल्म के लिए 135 करोड़ रुपये सेट किया है।

यह भी पढ़ें... फिर मुंबई में कंगना: टाइट सिक्योरिटी का वीडियो आया सामने, एयरपोर्ट पर ऐसे दिखीं

akshay kumar

अक्षय ने 6 फिल्मों के लिए की हैं तैयारी

हाल ही में अक्षय की फिल्म 'लक्ष्मी' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। यह फिल्म कुछ खास नहीं रही, लेकिन अब आने वाले साल में अक्षय कुमार ने 6 दमदार फिल्म को लेकर तैयार हैं। बता दें कि अक्षय की कई फिल्में इस साल ही रिलीज होने वाली थीं, लेकिन कोरोना की वजह से उन्हें अगले साल रिलीज किया जाएगा। जानकारी के मुताबिक, अक्षय कुमार सूर्यवंशी, बच्चन पांडे, बेल बॉटम, अतरंगी रे और राम सेतु में नजर आने वाले है। साथ ही वे कई और फिल्मों की शूटिंग में भी व्यस्त होने वाले हैं।

ये भी पढ़ें…बॉलीवुड को तगड़ा झटका: इस अभिनेत्री की हुई मौत, घर में खून से सनी मिली लाश

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story