×

नए साल में अक्षय कुमार ने बढ़ा दी अपनी एक्टिंग फीस, सुनकर उड़ जाएंगे होश

अक्षय कुमार को हर प्रोड्यूसर अपनी फिल्म में, उनके लो रिस्क और तय रिटर्न मॉडल को ध्यान में रखते हुए लेना चाहता है जिसके चलते मार्केट में उनकी डिमांड बढ़ रही है।

Newstrack
Published on: 28 Dec 2020 9:30 AM GMT
नए साल में अक्षय कुमार ने बढ़ा दी अपनी एक्टिंग फीस, सुनकर उड़ जाएंगे होश
X
अक्षय कुमार ने 99 करोड़ रुपये से अपनी फीस बढ़ाकर 108 करोड़ रुपये कर दिया फिर उसे और बढ़ाकर 117 करोड़ रुपये पर ले आए हैं।

मुंबई: बॉलीवुड के अंदर अभिनेता अक्षय कुमार ने एक से बढ़कर एक कई सुपरहिट फ़िल्में दी हैं। यही वजह है कि फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कुछ लोग उन्हें 'सुपरहिट कुमार' के नाम से भी अब पुकारने लगे हैं।

सबसे व्यस्ततम एक्टर्स की लिस्ट में उनका नाम शामिल है। अक्षय जब सेट पर शूटिंग नहीं करते तब वो फिल्मों की स्क्रिप्ट सुनने में लगे रहते हैं या फिर नई फिल्मों को साइन करने में लगे रहते हैं।

अब एक रिपोर्ट में ये खुलासा हुआ है कि अक्षय कुमार ने मार्केट में अपनी डिमांड बढ़ने के चलते अपनी एक्टिंग फीस को बढ़ा लिया है। अक्षय ने न केवल 2021 बल्कि 2022 की भी कई फिल्मों को साइन कर लिया है।

Actor Akshay Kumar नए साल में अक्षय कुमार ने बढ़ा दी अपनी एक्टिंग फीस, अब लेंगे इतने रुपये! (फोटो:सोशल मीडिया)

अमिताभ ने तस्वीर शेयर कर बताया अपना सिख कनेक्शन, किसानों ने कही ये बात

2021 में 117 करोड़ रुपये की फीस

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय कुमार ने 99 करोड़ रुपये से अपनी फीस बढ़ाकर 108 करोड़ रुपये कर दिया फिर उसे और बढ़ाकर 117 करोड़ रुपये पर ले आए हैं।

उन्होंने ये रुपये हाल की साइन की गई फिल्मों के लिए चार्ज किया है। हर प्रोड्यूसर अक्षय को अपनी फिल्म में, उनके लो रिस्क और तय रिटर्न मॉडल को ध्यान में रखते हुए लेना चाहता है जिसके चलते मार्केट में उनकी डिमांड बढ़ रही है।

रजनीकांत पर बड़ी खबर: हॉस्पिटल ने दी ये जानकारी, फैंस के चेहरे पर आई खुशी

akshay kumar नए साल में अक्षय कुमार ने बढ़ा दी अपनी एक्टिंग फीस, अब लेंगे इतने रुपये! (फोटो:सोशल मीडिया)

2022 में 135 करोड़ रुपये फीस

अक्षय ने भी इस आर्थिक फॉर्मुला को अपना लिया है कि ज्यादा मांग के कारण ज्यादा दाम होगा, और जब कई फिल्मों के ऑफर उन्हें मिल रहे हैं इसलिए उन्होंने अपनी फीस बढ़ा ली है। जो फिल्में 2022 में रिलीज होंगी, अक्षय उनके लिए 135 करोड़ रुपये, एक फिल्म के लिए चार्ज करेंगे।"

बता दें कि अक्षय कुमार की तरफ से अधिकारिक तौर पर अभी तक फ़ीस बढ़ाने को लेकर भी कोई बयान जारी नहीं किया गया है। न ही न्यूजट्रैक इस खबर की पुष्टि करता है। ये खबर केवल मीडिया रिपोर्ट्स पर आधारित हैं।

फारुख शेख ने जीता था नेशनल अवॉर्ड, इन फिल्मों को आज भी लोग करते हैं पसंद

Newstrack

Newstrack

Next Story