×

रजनीकांत पर बड़ी खबर: हॉस्पिटल ने दी ये जानकारी, फैंस के चेहरे पर आई खुशी

Newstrack
Published on: 27 Dec 2020 7:05 AM GMT
रजनीकांत पर बड़ी खबर: हॉस्पिटल ने दी ये जानकारी, फैंस के चेहरे पर आई खुशी
X

मुंबई: सुपरस्टार रजनीकांत के फैंस के लिए खुशखबरी हैं। हैदराबाद के अपोलो हॉस्पिटल से यह खबर आई हैकि उनको आज शाम अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी। ब्लड प्रेशर संबंधित परेशानियों से जूझ रहे रजनीकांत की सेहत अब सामान्य है। उनको अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। 70 साल के रजनी ब्लड प्रेशर की समस्या के बाद हैदराबाद के अस्पताल में शुक्रवार को भर्ती कराया गया था।

अस्पताल से किया जायेगा डिस्चार्ज

रजनीकांत के डिस्चार्ज होने की जानका उनके के भाई सत्यनारायण ने दी है। आपको बता दें रजनीकांत को ब्लड प्रेशर की समस्या होने के बाद से उनको है। हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में एडमिट करवाया गया था। डॉक्टर ने उनके रिपोर्ट की जांच की रिपोर्ट में सब कुछ नॉर्मल है। जांच तथा रक्तचाप पर नियंत्रण है । उसके आधार पर उन्हें अस्पताल से छुट्टी देने के बारे में फैसला शाम तक लिया है।

rajnikanth 1

ये भी पढ़ें : राखी सांवत का लव लेटर: पति ने लिखी ऐसी बात, फूट-फूट कर रोने लगी एक्ट्रेस

अन्नाथे की शूटिंग पर लगी रोक

रजनीकांत की फिल्म अन्नाथे की शूटिंग के दौरान सेट पर चार ग्रुप मेंबर करुणा से संक्रमित निकले उसके बाद रजनीकांत ने खुद को भी क्वॉरेंटाइन कर लिया था। कोरोना की जांच करवाने के बाद रिपोर्ट नेगेटिव आई। अन्नाथे की शूटिंग को फिलहाल के लिए पोस्टपोन कर दिया गया है। रजनीकांत ने ट्वीट के जरिए बताया कि अब बहुत जल्द राजनीति में कदम रखने जा रहे हैं। वह 31 दिसंबर को अपनी राजनीतिक पार्टी का ऐलान करने वाले हैं।

ये भी पढ़ें : Birthday special: तीन दशकों से दिलों पर राज कर रहे सलमान, जानिए अनसुने किस्से

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App

Newstrack

Newstrack

Next Story