रेखा-अक्षय रोमांस! बवाल के बाद ट्विंकल ने करना बंद कर दिया ये काम

शादी के समय राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की बेटी ट्विंकल खन्ना ने अक्षय के सामने एक शर्त रखी थी। ट्विंकल अपने पति के साथ एक रूम तो शेयर करती हैं लेकिन टॉयलेट शेयर नहीं करती हैं। जी हां, ये बात सही है।

रेखा-अक्षय रोमांस! बवाल के बाद ट्विंकल ने करना बंद कर दिया ये काम

रेखा-अक्षय रोमांस! बवाल के बाद ट्विंकल ने करना बंद कर दिया ये काम

मुंबई: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार के नाम से फ़ेमस अक्षय कुमार आज अपना 52वां जन्मदिन माना रहे हैं। वैसे तो अक्षय का असली नाम राजीव भाटिया है लेकिन वह अक्षय कुमार के नाम से फ़ेमस हैं। 90 और 2000 के दशक में आमतौर पर ‘खानों’ का राज देखा गया लेकिन इनके अलावा अगर किसी ने इस दौरान इंडस्ट्री में राज किया है तो वो अक्षय ही हैं।

यह भी पढ़ें: आजम खान के समर्थन में आज रामपुर में समाजवादी पार्टी

इस दशक में जहां कोई भी एक्टर सलमान-आमिर-शाहरुख की तिकड़ी के आगे घुटने टेकता था, वहीं, अक्षय ने हिट फिल्में दीं। यही नहीं, वह सलमान, आमिर और शाहरुख में सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाले एक्टर भी हैं। अक्षय ने सिर्फ ये रिकॉर्ड ही अपने नाम नहीं किया। लेकिन 90 के दशक में उन्होंने एक ऐसा रिकॉर्ड बनाया जो कोई और नहीं बना सका।

यह भी पढ़ें: मायावती को मिला नया ऑफर, छोड़नी पड़ेगी बहुजन समाज पार्टी

जहां अच्छे –अच्छों को बॉलीवुड की एटरनल डीवा रेखा के साथ रोमांस करने का मौका नहीं मिला वहीं अक्षय ने यह तक कर लिया। आज तक सलमान-आमिर-शाहरुख भी रेखा के साथ रोमांस नहीं कर पाये। दरअसल साल 1996 में अक्षय कुमार की फिल्म ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’ आई थी, जिसमें अक्षय कुमार के अपोज़िट रवीना टंडन थीं। मगर इस फिल्म में लव ट्राएंगल था, जिसके चलते रेखा ने भी इसमें काम किया।

यह भी पढ़ें: भारी बारिश ने मचाया हाहाकार: घरों में घुसा पानी, नदी में बहे लोग

फिल्म के दौरान अक्षय और रेखा का लव अफेयर काफी सेंसुअल था। इस फिल्म में गाना था ‘इन द नाइट’। इस गाने में रेखा और अक्षय के बीच की केमिस्ट्री पर थिएटर में काफी सीटियां बजी थीं और लोग मस्त मस्त गर्ल रवीना टंडन के साथ अक्षय कुमार की जोड़ी को भूल गए थे।

अक्षय कुमार के साथ ये काम नहीं करतीं ट्विंकल

शादी के समय राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की बेटी ट्विंकल खन्ना ने अक्षय के सामने एक शर्त रखी थी। ट्विंकल अपने पति के साथ एक रूम तो शेयर करती हैं लेकिन टॉयलेट शेयर नहीं करती हैं। जी हां, ये बात सही है। अक्षय और ट्विंकल एक टॉइलेट इस्तेमाल नहीं करते हैं। साल 2017 में ट्विंकल ने अंग्रेजी अखबार में छपे कॉलम के जरिये इस बात का खुलासा किया था।