×

लाॅकडाउन में अक्षय कुमार ने आर बाल्की के साथ की शूटिंग, सामने आई तस्वीरें

सेट पर एक सेनिटाइजेशन बूथ भी लगाया गया है जहां से गुजर कर ही सभी क्रू को शूटिंग सेट पर एंट्री मिल रही है |

Rahul Joy
Published on: 26 May 2020 6:48 AM GMT
लाॅकडाउन में अक्षय कुमार ने आर बाल्की के साथ की शूटिंग, सामने आई तस्वीरें
X

मुंबई:जैसा की सभी लोग जानते है कि कोरोना वायरस की वजह से भारत सरकार ने पूरे देश में लॉकडाउन का नियम लागू कर दिया है। इस वायरस की वजह से न केवल कई लोगों की जान जा चुकी है बल्कि हर तरीके का व्यापार भी ठप हो चुका है। सभी लोगों की ज़िन्दगी अपने अपने घरों में कैद हो चुकी हैं।

यहीं नहीं इस वायरस की वजह से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को भी इसका काफी नुकसान उठाना पड़ रहा है। फिल्मों और टीवी सीरियल्स की शूटिंग बंद पड़ी है। सभी कलाकार अपने अपने फैंस और दर्शकों को इस लॉकडाउन में कोरोना वायरस से बचने का अलग अलग तरीका बता रहे हैं। इन्ही सबके बीच में बॉलीवुड के खिलाडी कहे जाने वाले अभिनेता अक्षय कुमार की कुछ तस्वीरे सामने आई हैं जिसमें वह फिल्म की शूटिंग

करते हुए नज़र आ रहे है।

डायरेक्टर आर बाल्की के साथ नज़र आएंगे खिलाड़ी

अक्षय कुमार के बारे में यह बात सभी लोग जानते है कि वे एक साल में कम से कम 4-5 मूवीज जरुर करते हैं। यह तस्वीरें मुंबई के कमालिस्तान स्टूडियो की है। इन तस्वीरों में आप देख सकते है कि अक्षय कुमार अपने डायरेक्टर आर बाल्की के साथ शूटिंग करते नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में वे ज्यादा साफ तौर पर तो नजर नहीं आ रहे मगर उन्हें मास्क लगाए हुए कैमरे के सामने खड़े देखा जा सकता है।

यह भी देखें:अभी-अभी लगी भीषण आग, मची अफरातफरी, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

सेनिटाइजेशन बूथ भी लगाया

कोरोना वायरस को देखते हुए वहां पर सभी लोग सोशल डिस्टेंसिंग का भी पूरा ध्यान रखा रहे है। इस शूटिंग के लिए बहुत ही कम लोगो को क्रू में रखा गया है। यहीं नहीं क्रू के सभी लोग सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रख रहे हैं और अगर एक दूसरे के करीब भी हैं तो सभी ने मास्क लगा रखा है। सूत्रों की मानें तो सेट पर एक सेनिटाइजेशन बूथ भी लगाया गया है जहां से गुजर कर ही सभी क्रू को शूटिंग सेट पर एंट्री मिल रही है।

जल्द जारी होंगी गाइडलाइन्स

दरअसल यह शूटिंग गवरमेंट कैंपेन के लिए हो रही है। लॉकडाउन के बाद से यह मुंबई में पहली शूटिंग है, जो जोगेश्वरी के कमालिस्तान स्टूडियो में की जा रही हैं। खबरों के मुताबिक जिस कैंपेन के लिए अक्षय कुमार शूटिंग कर रहे हैं उसका मकसद लोगों को कोरोना वायरस के प्रति अवेयर करने और सेफ्टी का पूरा ख्याल रखने पर केंद्रित है। इसी के साथ साथ महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने भी इस बात के संकेत दिए हैं कि जल्द ही नई गाइडलाइन्स के साथ शूटिंग शुरू की जा सकती है।

यह भी देखें: WHO के इस दावे को फ्रांसीसी डॉक्टर ने किया खारिज, भारतीय दवा पर कही ये बात

Rahul Joy

Rahul Joy

Next Story