अक्षय कुमार रह गये पीछे सास डिंपल कपाड़िया चली हॉलीवुड, बनेंगी अभिनेत्री

अक्षय कुमार करते रहे इंतज़ार, सास डिंपल कपाड़िया को मिल गई हॉलीवुड की ये बड़ी फिल्मबैटमैन बिगन्स फ्रेंचाइज़ी, इनसेप्शन और डनकर्क जैसी हॉलीवुड की नामी फिल्मों के निर्देशक क्रिस्टोफर नोलन की अगली फिल्म ‘टेनेट’ में डिंपल कपाड़िया काम करेंगी। ये फिल्म 17 जुलाई, 2020 को रिलीज़ होगी।

मुम्बई: हॉलीवुड में काम करना किसी भी भारतीय अभिनेता के लिए गर्व की बात होती है। हॉलीवुड में काम करने वाले कलाकार सिर्फ भाषा की सीमाओं को नहीं तोड़ते वो भारतीय सिनेमा का परचम भी विश्व में लहराते हैं। बॉलीवुड फिल्मों से हाल के दिनों में कई लोगों ने हॉलीवुड फिल्मों में देश का नाम रोशन किया है और अब इस लिस्ट में नया नाम अक्षय कुमार की सास और ट्विंकल खन्ना की मां डिंपल कपाड़िया का जुड़ गया है।

क्रिस्टोफर नोलन की पिछली फिल्म ‘डनकर्क’ एक सुपरहिट फिल्म थी और इसकी चर्चा पूरे विश्व में हुई थी। बताया जा रहा है कि जॉन डेविड वाशिंगटन, रॉबर्ट पैटिनसन और एलिजाबेथ डेबिकी आदि कलाकारों के नाम पर पहले ही मोहर लग चुकी है। यह फिल्म जासूसी की दुनिया आधारित एक्शन ड्रामा फिल्म होगी। इसको बड़े पैमाने पर शूट किया जाएगा।

यह भी देखें… सोनम कपूर की फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ की रिलीज डेट हुई कन्फर्म, किया ये ट्वीट

‘बॉबी’ फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करने वाली इस डीवा को बॉलीवुड की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस के तौर पर पहचाना जाता था। पहली फिल्म में उनकी जोड़ी अभिनेता ऋषि कपूर के साथ खूब जमी लेकिन बाद में दर्शकों ने डिंपल को अभिनेता सनी देओल के साथ पसंद किया। डिंपल ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं।

डिंपल को 1993 में आई फिल्म ‘रुदाली’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड मिल चुका है। वहीं इसके अलावा उन्हें फिल्म ‘सागर’ और ‘बॉबी’ के लिए भी बेस्ट एक्ट्रेस का फिल्म फेयर अवॉर्ड मिल चुका है। वो आखिरी बार 2015 में आई फिल्म ‘वेलकम बैक’ दिखाई दी थीं।