×

वोटिंग ज्ञान देने वाले अक्षय कुमार ने नहीं किया मतदान, सवाल पर दिखाए दांत

मुंबई में लोकसभा की छह सीटों के लिए हाल में हुए चुनाव में मतदान नहीं करने को लेकर आलोचना झेल रहे अभिनेता अक्षय कुमार इस संबंध में पूछे गये सवालों कन्नी काट गये। अभिनेता अक्षय कुमार, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ अपने ‘‘अ-राजनीतिक’’ साक्षात्कार को लेकर कुछ दिन पहले सुर्खियों में थे।

Rishi
Published on: 1 May 2019 11:24 AM GMT
वोटिंग ज्ञान देने वाले अक्षय कुमार ने नहीं किया मतदान, सवाल पर दिखाए दांत
X

मुंबई : मुंबई में लोकसभा की छह सीटों के लिए हाल में हुए चुनाव में मतदान नहीं करने को लेकर आलोचना झेल रहे अभिनेता अक्षय कुमार इस संबंध में पूछे गये सवालों कन्नी काट गये। अभिनेता अक्षय कुमार, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ अपने ‘‘अ-राजनीतिक’’ साक्षात्कार को लेकर कुछ दिन पहले सुर्खियों में थे।

गौरतलब है कि ‘केसरी’, ‘टायलेट एक प्रेम कथा’ और ‘एयरलिफ्ट’ जैसी राष्ट्रवादी फिल्मों में काम करने वाले अभिनेता ने सोमवार को मतदान नहीं किया।

यह भी देखे: ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर’ टाइगर श्राफ का आलिया भट्ट संग ‘हुकअप’

मंगलवार को फिल्म ‘ब्लैंक’ की विशेष स्क्रीनिंग के मौके पर मीडिया के साथ बातचीत में अभिनेता ने फिल्म और नवोदित अभिनेताओं के प्रदर्शन की तारीफ की।

हालांकि, जब अभिनेता से मतदान नहीं करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसका कोई जवाब नहीं दिया और वहां से ‘‘चलिये, चलिये’’ कहा और खिसियानी मुस्कान के साथ निकल गये।

अक्षय का मतदान नहीं करने का मुद्दा ट्वीटर पर भी छाया रहा क्योंकि पिछले महीने ही मोदी ने एक ट्वीट में अभिनेता को टैग कर उन्हें मतदान के लिए प्रोत्साहित करने को कहा था।

यह भी देखे: देखें तस्वीरों में अनुष्का-विराट का प्यार, शादी के समय बोला था पति ने ये झूठ

प्रधानमंत्री के ट्वीट पर जवाब देते हुये ‘केसरी’ के अभिनेता ने लिखा था कि एक वोट की ताकत बहुत है और हम सभी को इसकी महत्ता को लेकर जागरूकता बढ़ाने की जरूरत है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story