‘सूर्यवंशी’ में अक्षय कुमार के साथ होगी, नीना गुप्ता की एंट्री

अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी की आने वाली कॉप ड्रामा ‘सूर्यवंशी’ अपने ऐलान के बाद से ही चर्चा का विषय बनी हुई है। फिल्म के पोस्टर से लेकर इसमें कौन-कौन से कलाकार काम करेंगे, दर्शक सभी चीजें जानने के लिए उत्सुक हैं।

मुम्बई: अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी की आने वाली कॉप ड्रामा ‘सूर्यवंशी’ अपने ऐलान के बाद से ही चर्चा का विषय बनी हुई है। फिल्म के पोस्टर से लेकर इसमें कौन-कौन से कलाकार काम करेंगे, दर्शक सभी चीजें जानने के लिए उत्सुक हैं।

हाल में ही निर्माताओं ने इस बात का खुलासा किया है कि अक्की के साथ ‘सूर्यवंशी’ में कटरीना कैफ मुख्य किरदार निभाती दिखेंगी।

यह भी देखें… चुनाव आयोग ने रमजान के कारण मतदान का समय पहले करने की अर्जी खारिज की

अगर फिल्म से सामने आ रही ताजा रिपोर्ट की मानें तो रोहित शेट्टी ने ‘सूर्यवंशी’ के लिए ‘बधाई हो’ अदाकारा नीना गुप्ता के लिए भी साइन कर लिया है, जो अक्षय कुमार की मां का किरदार निभाती दिखेंगी।

नीना गुप्ता ने बताया है कि, ‘बॉलीवुड फिल्मों में जैसी मां दिखाई जाती रही है, मेरा किरदार उससे काफी अलग है। मैं फिल्म में अपने बेटे से केवल खाना और शादी के बारे में नहीं पूछूंगी बल्कि अक्षय और कटरीना की जिंदगी में अहम किरदार निभाऊंगी।

रोहित ने मेरे मां के किरदार को एक अलग ही ट्रीटमेंट दिया है। मैं इस तरह के किरदार की तलाश कर रही थी।’

रोहित शेट्टी की फिल्म साइन करने पर नीना ने बताया है, ‘मुझे खुशी है कि अब ज्यादा लोग मेरा काम देख पाएंगे। रोहित कमाल की फिल्में बनाते हैं, जो लोगों के द्वारा सराही जाती हैं।’

यह भी देखें..कसौटी जिंदगी की : भरी महफिल में फिर प्रेरणा पर लांछन लगाएगी कोमोलिका

फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में अक्षय कुमार एक एटीएस ऑफिसर का किरदार निभाते दिखेंगे और कटरीना कैफ उनकी प्रेमिका के रूप में दिखेंगी। रोहित शेट्टी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ का पहला शेड्यूल मुंबई में शूट करेंगे और इसके बाद पूरी टीम बैंकॉक जाएगी, जहां अक्षय कुमार का एंट्री सीन शूट होगा।

इसके बाद रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार रामोजी फिल्म सिटी और गोवा में ‘सूर्यवंशी’ की शूटिंग करेंगे। फिल्म ‘सूर्यवंशी’ को साल 2020 की ईद पर रिलीज किया जाएगा।