×

बॉलीवुड को एक और झटकाः इस अभिनेता की मां का लखनऊ में हुआ निधन

बॉलीवुड से एक और दुखद खबर सामने आयी है। अभिनेता अली फजल की मां का बुधवार को लखनऊ में निधन हो गया। अली फजल की मां की तबीयत कुछ समय से ठीक नहीं चल रही थी

Ashiki
Published on: 18 Jun 2020 5:21 AM GMT
बॉलीवुड को एक और झटकाः इस अभिनेता की मां का लखनऊ में हुआ निधन
X

नई दिल्ली: बॉलीवुड से एक और दुखद खबर सामने आयी है। अभिनेता अली फजल की मां का बुधवार को लखनऊ में निधन हो गया। अली फजल की मां की तबीयत कुछ समय से ठीक नहीं चल रही थी, लेकिन अचानक उनकी सेहत ज्यादा खराब हो गयी और बुधवार उन्होंने आखिरी सांस ली। इस दुखद घटना की जानकारी खुद अली फजल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी है।

ये भी पढ़ें: चीन का प्रोपेगेंडा शुरू: इन देशों की सेना की दी धमकी, कहा- घिर चुका है भारत

लिखा इमोशनल पोस्ट

मां को याद करते हुए अभिनेता ने ट्विटर पर भावुक कर देने वाला पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने अपनी मां को याद करते हुए लिखा, ''मैं आपके लिए जिऊंगा। आपकी याद आएगी अम्मा। यहीं तक था हमारा साथ, पता नहीं क्यूं। आप मेरी क्रिएटिविटी का कारण थीं। मेरा सबकुछ थीं। आगे शब्द नहीं हैं।''



ये भी पढ़ें: भारत 8वीं बार बना UNSC का अस्थायी सदस्य, चीन-पाक समेत सभी देशों का समर्थन

ऋचा चड्ढा ने भी दी श्रद्धांजलि

बता दें अली अफजल के अलावा उनकी गर्लफ्रेंड ऋचा चड्ढा ने भी अभिनेता की मां को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने एक तस्वीर शेयर की जिसमें उन्होंने एक दिया जलाकर अली की मां को अंतिम विदाई दी।

ये भी पढ़ें: चीन को धूल चटाने वाले सेना के जाबांजों की तस्वीरें, जो मारते-मारते हुए शहीद

बता दें कि अली फजल को ‘मिर्जापुर’ वेब सीरीज में हमने गुड्डू पंडित के रोल में देखा था। इससे उनको काफी पहचान मिली। इसके आलावा उन्होंने फुकरे, थ्री इडियट्स जैसे फेमस फिल्मों में काम किया है। वहीं अली के वर्क फ्रंट की बात करें तो फ़िलहाल अली फजल के पास एक बड़ा हॉलीवुड प्रोजेक्ट है।

ये भी पढ़ें: भारत-चीन तनाव पर अमेरिका ने दिया बड़ा बयान, शहीद सैनिकों को दी श्रद्धांजलि

दोस्तों देश-दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Ashiki

Ashiki

Next Story