इंशाल्लाह! पहली बार होगा ऐसा, सलमान-रणवीर में होगी टक्कर

ब्रह्मास्त्र और सड़क-2 की शूटिंग में बिजी चल रही आलिया भट्ट इन दिनों अपने नए फिल्म को लेकर चर्चा में हैं। चर्चा है कि आलिया कुछ दिनों से रोज संजय लीला भंसाली के ऑफिस में जाते हुए स्पॉट की गईं हैं तो ऐसे मे आशंका जताई जा रही है कि फिल्म इंशाल्लाह की शूटिंग जल्द शुरु होने वाली है।

इंशाल्लाह! पहली बार होगा ऐसा, सलमान-रणवीर में होगी टक्कर

इंशाल्लाह! पहली बार होगा ऐसा, सलमान-रणवीर में होगी टक्कर

मुंबई: ब्रह्मास्त्र और सड़क-2 की शूटिंग में बिजी चल रही आलिया भट्ट इन दिनों अपने नए फिल्म को लेकर चर्चा में हैं। चर्चा है कि आलिया कुछ दिनों से रोज संजय लीला भंसाली के ऑफिस में जाते हुए स्पॉट की गईं हैं तो ऐसे मे आशंका जताई जा रही है कि फिल्म इंशाल्लाह की शूटिंग जल्द शुरु होने वाली है।

आपको बता दें कि इस फिल्म के द्वारा सलमान और संजय लीला भंसाली को करीब 20 साल बाद एक साथ काम करते देखा जाएगा। लेकिन इस फिल्म को लेकर बीते कुछ दिनों से कई अटकलें चल रही थीं। कुछ वक्त पहले खबरें आई थीं कि ये फिल्म पटरी से उतर गई है। जिससे कईयों के दिल टूट गए थे।

यह भी पढ़ें: 55 की आलिया-70 का वेट, देंखे फिर क्या हुआ इस वीडियो में

दरअसल, सलमान खान ने इस फिल्म को लेकर अचानक एक ट्वीट किया था। ट्वीट में सलमान ने लिखा था कि ये मूवी टल गई है, जिससे नाराज होकर भंसाली ने इस मूवी को पूरी तरह से बंद कर दिया था। अब आलिया को संजय भंसाली के ऑफिस आता जाता देख माना जा रहा है कि फिल्म वापस से पटरी पर आ गई है।

इस फिल्म में आलिया भट्ट और सलमान खान एक साथ रोमांस करते नजर आएंगे। माना ये भी जा रहा है कि भंसाली इस फिल्म में अपन चहेते रणवीर सिंह की भी एंट्री करा सकते हैं। अगर रणवीर के पास डेट्स नहीं होंगी तभी भंसाली किसी और के बारे में सोचेंगे।

आलिया अपनी ज्यादातर डेट्स इस मूवी को दे रही हैं, जिससे ये माना जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही पूरी हो जाएगी। हालांकि भंसाली ने अभी इस पर कोई पुष्टि नहीं की है।

यह भी पढ़ें: खत्म हुआ इंतजार: इस तारीख को सलमान लेकर आ रहे हैं BIG BOSS-13