×

Alia Bhatt के साथ हुआ बहुत बुरा, पैसों के चक्कर में बिगाड़ लिया अपना चेहरा

Alia Bhatt: इन दिनों आलिया भट्ट अपनी प्रोफेशनल लाइफ में काफी ज्यादा बिजी चल रही हैं। इस बीच आलिया भट्ट की एक तस्वीर काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 3 Sep 2023 10:59 AM GMT
Alia Bhatt के साथ हुआ बहुत बुरा, पैसों के चक्कर में बिगाड़ लिया अपना चेहरा
X
Alia Bhatt (Image Credit: Instagram)

Alia Bhatt: मां बनने के बाद एक बार फिर आलिया भट्ट अपनी प्रोफेशनल लाइफ में बिजी हो गई हैं। हाल ही में, उनकी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रर्दशन किया था। वहीं, आलिया आए दिन मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाती रहती हैं। इस बीच उन्होंने 'वोग मैग्जीन' के लिए फोटोशूट करवाया था, लेकिन इस फोटोशूट में आलिया भट्ट का चेहरा एकदम बदला हुआ लग रहा है, जिसके बाद से नेटिजंस आलिया को काफी ट्रोल भी कर रहे हैं।

आलिया भट्ट का बदल गया चेहरा

दरअसल, आलिया भट्ट ने वोग के लिए फोटोशूट करवाया था, लेकिन लगता है कि वोग का आलिया का असली चेहरा पसंद नहीं आया, तभी तो उन्होंने एक्ट्रेस की तस्वीर पर फोटोशॉप कर दिया और फोटोशॉप भी ऐसा कि आलिया को पहचान पाना मुश्किल हो रहा है। अब आलिया की ये फोटोशॉप की हुई तस्वीर सामने आते ही लोगों ने एक्ट्रेस का मजाक बनाना शुरू कर दिया।

आलिया का उड़ रहा खूब मजाक

अब आलिया की ये तस्वीर आते ही लोगों ने एक्ट्रेस का मजाक बनाना शुरू कर दिया। जहां किसी ने लिखा- ''इन्होंने तो इंडियन आलिया को बदलकर रख दिया।'' तो किसी ने कमेंट किया- ''ये तो पहचान में नहीं आ रही है।'' किसी ने कमेंट किया- ''पहले ज्यादा अच्छी लगती थी, लेकिन अब तो पूरा चेहरा बिगाड़ लिया। भाई ये लोग पैसों के लिए कुछ भी करते हैं।'' किसी ने लिखा- ''बेहद घटिया फोटोशॉप किया है। चेहरा लंबा कर दिया और फीचर्स तो पूरे बदल दिए हैं।''

हिट रही आलिया की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी'

बता दें कि हाल ही में आलिया भट्ट और रणवीर कपूर स्टारर फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला। इस फिल्म से जहां करण जौहर ने निर्देशन में सालों बाद वापसी की थी, तो आलिया भट्ट की ये मां बनने के बाद पहली फिल्म थी, जो बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी। फिल्म की कमाई की बात करें, तो इसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 123.13 करोड़ रुपए है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story