आलिया-रणबीर ने किया साथ में फिल्म करने से इनकार, दोनों ने बताई इतनी बड़ी वजह

फिल्म ब्रह्मास्त्र  को लेकर फैंस में क्रेज है सबको इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। क्योंकि इसमें आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की केमेस्ट्री दिखेगी। जिसको लेकर आए दिन सुर्खियां बनी रहती है।  आए दिन रणबीर व आलिया के बीच लव अफेयर व डेटिंग की खबरें आए दिन बनी रहती है।

जयपुर:फिल्म ब्रह्मास्त्र  को लेकर फैंस में क्रेज है सबको इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। क्योंकि इसमें आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की केमेस्ट्री दिखेगी। जिसको लेकर आए दिन सुर्खियां बनी रहती है।  आए दिन रणबीर व आलिया के बीच लव अफेयर व डेटिंग की खबरें आए दिन बनी रहती है। रिपोर्ट के मुताबिक दोनों को लेकर मेकर्स अपनी फिल्म में साइन करना चाहते हैं, लेकिन दोनों ने साथ काम करने से मना कर दिया।

एक Ad के 11 करोड़ लेता है ये बॉलीवुड सुपरस्टार, जानिए कौन चार्ज करता है कितना

आलिया और रणबीर से जुड़े सूत्रों ने बताया कि दोनों अभी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ रिलीज होने के इंतजार कर रहे है। दोनों की जोड़ी को दर्शक कितना पसंद करते है। इसी वजह से दोनों अभी साथ में दूसरी फिल्मों में काम करना नहीं चाहते।’ फिल्म ब्रह्मास्त्र  को लेकर फैंस में क्रेज है सबको इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। क्योंकि इसमें आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की केमेस्ट्री दिखेगी। जिसको लेकर आए दिन सुर्खियां बनी रहती है।  आए दिन रणबीर व आलिया के बीच लव अफेयर व डेटिंग की खबरें आए दिन बनी रहती है।

ये रामायण होगी इंडस्ट्री की सबसे बड़ी फिल्म, इन स्टार्स के राम, सीता व रावण बनने के चांस

‘ब्रह्मास्त्र’ की बात करें तो फिल्म में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अलावा अहम किरदार में मौनी रॉय, अमिताभ बच्चन भी नजर आने वाले है। इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं।इधर आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म ‘गली बॉय’ को भारत की ओर से 92 वें ऑस्कर अवार्ड में फिल्म को चुना गया हैl