×

आलिया के नए हेयरकट का रणबीर से कनेक्शन, फैंस ने लुक देख पूछे ऐसे सवाल

लॉकडाउन में स्टार्स थ्रोबैक तस्वीर शेयर कर फैंस को इंटरटेन कर रहे हैं वहीं आलिया ने अपनी लेटेस्ट तस्वीर कर लोगों में क्योरिसिटी बढ़ा दी है। आलिया ने लॉकडाउन में हेयरकट लिया है और  रविवार को अपने कटे बालों की तस्वीर शेयर की और खुलासा किया कि उनके बाल काटने का यह काम उनके एक 'मल्टी-टैलेंटेड'  खास व्यक्ति ने किया है।

suman
Published on: 17 May 2020 2:42 PM GMT
आलिया के नए हेयरकट का रणबीर से कनेक्शन, फैंस ने लुक देख पूछे ऐसे सवाल
X

मुंबई: लॉकडाउन में स्टार्स थ्रोबैक तस्वीर शेयर कर फैंस को इंटरटेन कर रहे हैं वहीं आलिया ने अपनी लेटेस्ट तस्वीर कर लोगों में क्योरिसिटी बढ़ा दी है। आलिया ने लॉकडाउन में हेयरकट लिया है और रविवार को अपने कटे बालों की तस्वीर शेयर की और खुलासा किया कि उनके बाल काटने का यह काम उनके एक 'मल्टी-टैलेंटेड' खास व्यक्ति ने किया है।

यह पढ़ें...जब जंजीर में जकड़े अमिताभ: सुपरहिट की तोड़ी हर कड़ी, बन गए एंग्री यंगमैन

आलिया ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'हां, मेरे बहुमुखी प्रतिभा के धनी खास शख्स के कारण वो घर पर अपने बाल कटवा सकी है, जो उस हर वक्त उनके साथ मौजूद रहता है, जब आलिया को जरूरत पड़ती है.'आलिया की यह फोटो और कैप्शन वायरल हो रहा है। इस कैप्शन को पढ़कर फैंस सोचने को मजबूर है कि उनके बाल शायद रणबीर कपूर ने काटे हैं।

एक यूजर्स 'क्या वह प्रियजन रणबीर है?' एक अन्य ने लिखा : 'हम सभी आपके प्रियजन के बारे में अधिक जानना चाहते हैं।'

अपने छोटे बालों को फ्लॉन्ट करने के अलावा, आलिया ने यह भी शेयर किया कि लॉकडाउन के दौरान वह सही काम करने और खाने से "मजबूत" और पहले से ही अधिक "फिट" हो गई हैं।

उन्होंने कहा, '60 दिनों के बाद - ज्यादा मजबूत, फिट, रस्सी कूदने में बेहतर, पुशअप्स में बेहतर, दौड़ने के लिए अधिक जुनूनी, सही खाने के लिए सुपर जुनूनी और अगली चुनौती पर वापस आने के लिए इंतजार कर रही हूं।'

अभी हाल ही में आलिया ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार, तेरहवी में रणबीर के साथ दिखीं थी। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' भी इस साल के आखिरी में रिलीज होने वाली है।

suman

suman

Next Story