×

कोरोना वायरस:आलिया भट्ट की मां ने किया ऐसा ट्वीट, मांगनी पड़ी माफी, जानिए क्यों

देश और दुनिया के कई हिस्सों में कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन की स्थिति बनी हुई है। लोगों को घरों में रहने की हिदायतें दी जा रही है और इस वायरस से बचने के लिए कम से कम लोगों के संपर्क में आने की सलाह दी जा रही है। कई लोग ऐसे भी हैं जो इस दौरान अपने घरों से देश के हालातों पर ट्वीट कर रहे हैं।

suman
Published on: 18 March 2020 5:05 PM GMT
कोरोना वायरस:आलिया भट्ट की मां ने किया ऐसा ट्वीट, मांगनी पड़ी माफी, जानिए क्यों
X

मुंबई देश और दुनिया के कई हिस्सों में कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन की स्थिति बनी हुई है। लोगों को घरों में रहने की हिदायतें दी जा रही है और इस वायरस से बचने के लिए कम से कम लोगों के संपर्क में आने की सलाह दी जा रही है। कई लोग ऐसे भी हैं जो इस दौरान अपने घरों से देश के हालातों पर ट्वीट कर रहे हैं।

ऐसा ही एक ट्वीट आलिया भट्ट की मां और एक्ट्रेस सोनी राजदान ने किया था। सोनी ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें दिल्ली के एयरपोर्ट पर अफरा-तफरी का माहौल देखा गया था। हालांकि दिल्ली एयरपोर्ट ने एक्ट्रेस के इस ट्वीट के बाद अपनी प्रतिक्रिया से साफ किया है कि सोनी ने पुराना वीडियो शेयर किया था।

यह पढ़ें...नहीं रहे दिग्गज एक्टर: शोक में डूबा बॉलीवुड, अंतिम संस्कार में पहुंचे ये अभिनेता



दिल्ली एयरपोर्ट ने अपने ट्वीट में लिखा, डियर मैम, जो वीडियो फैलाया जा रहा है वो एक पुराना वीडियो है। फिलहाल, सभी इमिग्रेशन से जुड़े प्रोसेस को कारगर बनाया जा रहा है और इससे जुड़े ऑपरेशन्स पूरी तरह से सामान्य है। हम लगातार सभी हितधारकों के साथ सामंजस्य बना रहे हैं ताकि किसी भी यात्री को कम से कम परेशानी उठानी पड़े।



वहीं सोनी राजदान ने दिल्ली एयरपोर्ट के इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, आपका बहुत धन्यवाद। ये जानकर अच्छा लगा और अगर ये पुराना वीडियो है जैसा कि आप कह रहे हैं तो मेरे ट्वीट की वैधता खत्म हो जाती है और मैं अपने उस ट्वीट को डिलीट करने जा रही हूं।

यह पढ़ें...कोरोना से तबाह हो रहा बॉलीवुड: कहीं शूटिंग, तो किसी की शादी हुई कैंसिल



इस मामले में उन्होंने माफी भी मांगी और ट्वीट करते हुए लिखा, उन सभी लोगों से मैं माफी मांगती हूं जो इस वीडियो में थे। इस वीडियो को पोस्ट करने के लिए मुझे माफ कर दीजिएगा। मैंने इसलिए उस वीडियो को शेयर किया था ताकि प्रोसेस को बेहतर तरीके से हैंडल किया जा सके। मैं एक बार फिर यात्रियों से माफी मांगती हूं।

बता दें कि सोनी राजदान ने एक वीडियो शेयर किया था और लिखा था- 'नई दिल्ली इंटरनेशल एयरपोर्ट के टी-3 टर्मिनल पर आज। अब वो बाहर से आने वाले यात्रियों के पासपोर्ट ले रहे हैं और जब तक कि वो सारे टेस्ट पास नहीं कर लेते तब तक उनको वो पासपोर्ट वापस नहीं किए जा रहे हैं। यात्री पुलिस पर चिल्ला रहे हैं और कह रहे हैं कि हमें मार डालो।' ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था और कई यूजर्स ने कहा था कि एयरपोर्ट स्टाफ सीमित संसाधनों में काम कर रहा है और बजाए के उन्हें हतोहत्साहित करने के, एक्ट्रेस को उन्हें प्रोत्साहित करना चाहिए।

suman

suman

Next Story