×

नहीं रहे दिग्गज एक्टर: शोक में डूबा बॉलीवुड, अंतिम संस्कार में पहुंचे ये अभिनेता

बॉलीवुड के मशहुर एक्टर अमजद खान के भाई और फेमस एक्टर इम्तियाज खान का निधन हो गया है। जानकारी के मुताबिक, उन्हें अचानक दिल की दौरान पड़ गया, जिसकी वजह से उनकी मुंबई में स्थित उनके घर में मृत्यु हो गई।

Shreya
Published on: 18 March 2020 6:54 AM GMT
नहीं रहे दिग्गज एक्टर: शोक में डूबा बॉलीवुड, अंतिम संस्कार में पहुंचे ये अभिनेता
X
नहीं रहे दिग्गज एक्टर: शोक में डूबा बॉलीवुड, अंतिम संस्कार में पहुंचे ये अभिनेता

मुंबई: बॉलीवुड के मशहुर एक्टर अमजद खान के भाई और फेमस एक्टर इम्तियाज खान का 77 साल की उम्र में निधन हो गया है। जानकारी के मुताबिक, उन्हें अचानक दिल की दौरान पड़ गया, जिसकी वजह से उनकी मुंबई में स्थित उनके घर में मृत्यु हो गई। बता दें कि इम्तियाज खान मशहूर टीवी एक्ट्रेस कृतिका देसाई के पति थे। कृतिका देसाई मेरे अंगने में, राम मिलाई जोड़ी, जैसे कई सीरियल में नजर आ चुकी हैं।

बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर

इम्तियाज खान के निधन के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर है। बॉलीवुड के कई सितारे इम्तियाज खान का अचानक निधन होने पर हैरान हैं, सोशल मीडिया पर खबर फैलने के बाद लोगों ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।

यह भी पढ़ें: क्या करेंसी नोटों से भी कोरोना वायरस फैलता है, जानिए इसकी सच्चाई….

जावेद जाफरी ने दी श्रद्धांजलि

वहीं बॉलीवुड एक्टर जावेद जाफरी ने भी ट्विटर पर इम्तियाज खान को श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने अमजद खान और इम्तियाज खान की एक फोटो शेयर की है और लिखा कि, सीनियर एक्टर इम्तियाज खान का निधन। उनके साथ गैंग में काम किया। वो एक कमाल के एक्टर और एक बेहतरीन इंसान थे। रेस्ट इन पीस भाई।

अंजू महेंद्रू ने इस पोस्ट के जरिए किया याद

इसके अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस अंजू महेंद्रू ने भी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए इम्तियाज खान को याद किया है। उन्होंने लिखा कि, एक समय की बात है!! मेरे दोस्त इम्तियाज खान भगवान आपकी आत्मा को शांति दे।

फिल्म एनालिस्ट अतुल मोहन ने दी जानकारी

बता दें कि इम्तियाज खान का निधन कल हुआ था। जिसकी जानकारी देते हुए फिल्म एनालिस्ट अतुल मोहन ने लिखा कि, दुखद खबर। हिंदी फिल्म एक्टर इम्तियाज खान, सीनियर एक्टर जयंत के बेटे, अमजद खान के भाई और गुजराती स्टेज, फिल्म और टीवी एक्ट्रेस कृतिका देसाई के पति की आज मृत्यु हो गई। वो यादों की बारात, धर्मात्मा और दयावान जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। हमारी प्रार्थना उनके परिवार के साथ हैं।

इन फिल्मों में नजर आ चुके हैं इम्तियाज खान

बता दें कि इम्तियाज खान फिल्म इंडस्ट्री में एक मशहूर एक्टर रहे हैं। वो एक एक्टर और डायरेक्टर दोनों थे। वो वह 'प्यारा दोस्त', 'नूर जहां', 'हलचल' और गैंग जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग की छाप छोड़ चुके हैं। साल 1973 में आई फिल्म यादों की बारात में उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था। वो अपने भाई अमजद खान जैसे तो पहचान नहीं बना सके, लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में उन्होंने एक महत्वपूर्ण योगदान दिया है।

यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच दीपिका पादुकोण ने विराट कोहली को किया चैलेंज

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story