कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच दीपिका पादुकोण ने विराट कोहली को किया चैलेंज

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के साये से बचने के लिए देश में तमाम सावधानियां बरती जा रही हैं। यहाँ तक कि मॉल, सिनेमाहॉल और फिल्मों की शूटिंग तक भी रोक दी गई है। हरकोई अपने स्तर पर कोरोना को फैलने से रोकने के उपाय कर रहा है।

Published by Ashiki Patel Published: March 18, 2020 | 11:56 am
Modified: March 18, 2020 | 12:05 pm

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के साये से बचने के लिए देश में तमाम सावधानियां बरती जा रही हैं। यहाँ तक कि मॉल, सिनेमाहॉल और फिल्मों की शूटिंग तक भी रोक दी गई है। हरकोई अपने स्तर पर कोरोना को फैलने से रोकने के उपाय कर रहा है। इसी बीच, एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गेनाइजेशन की ओर से शुरू किए गए सेफ हैंड चैलेंज में विराट कोहली को जोड़ा है। डब्ल्यूएचओ की ओर से एक चैलेंज शुरू किया गया था, जिसमें कई सेलेब्स को जोड़ा गया था और उन्हें ये चैलेंज पूरा करने के बाद दूसरे सेलेब्स को जोड़ने के लिए कहा था।

मुरलीधरन के बाद BJP का ये नेता कोरोना की चपेट में, खुद को घर में किया कैद

..ये है चैलेंज-

वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गेनाइजेशन की तरफ से शुरू किए गए चैलेंज का नाम है सेफ हैंड्स चैलेंज। इस चैलेंज में शख्स को पहले अपने हाथ धोने का एक वीडियो सोशल मीडिया में शेयर करना है और लोगों को हाथ धोने का सही तरीका बताना है। इस चैलेंज को पूरा करने के बाद फिर अन्य सेलेब्स को भी इसमें जोड़ना है। जिसके बाद दीपिका पादुकोण ने खुद चैलेंज खत्म करते हुए क्रिकेटर विराट कोहली, रोजर फेडरर, रोनाल्डो को ये चैलेंज दिया है।

एक्ट्रेस ने पूरा किया चैलेंज-

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर अपने हाथ धोने का एक वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो को पोस्ट करने के साथ उन्होंने इसे आगे भी बढ़ाया है। एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट में डब्लयूएचओ के डायेक्टर जनरल को थैंक यू भी बोला है। वीडियो ट्वीट कर दीपिका पादुकोण ने लिखा- ‘शुक्रिया डॉक्टर टिडरोज सेफ हैंड चैलेंज के लिए नॉमिनेट करने के लिए। ये लोगों के कोविड-19 से बचाने में जरूर कारगर साबित होगा। हम लोग इस फाइट में एक दूसरे के साथ हैं।’ आपको बता दें कि पहले डब्लयूएचओ के डायेक्टर जनरल ने प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण को टैग कर ये चैलेंज दिया था और दीपिका ने यह पूरा कर दिया है।

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड में भी कोरोना का प्रकोप: अमिताभ बच्चन समेत ये स्टार्स हुए घर में कैद