×

मुरलीधरन के बाद BJP का ये नेता कोरोना की चपेट में, खुद को घर में किया कैद

चीन के भयावह कोरोना वायरस का प्रकोप दुनिया भर में फैलता जा रहा है। देश में भी लगातार कोरोना के मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है। देश में अब तक कोरोना के 141 पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं।

Ashiki
Published on: 18 March 2020 4:59 AM GMT
मुरलीधरन के बाद BJP का ये नेता कोरोना की चपेट में, खुद को घर में किया कैद
X

नई दिल्ली: चीन के भयावह कोरोना वायरस का प्रकोप दुनिया भर में फैलता जा रहा है। देश में भी लगातार कोरोना के मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है। देश में अब तक कोरोना के 141 पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं। सरकार की तरफ से भी लगातार सावधनी बरतने के लिए हिदायत दी जा रही है। इस बिच खबरें आ रही हैं कि भाजपा सांसद सुरेश प्रभु ने 10 मार्च 2020 को दूसरी शेरपा की बैठक में भाग लेने के लिए सऊदी अरब की यात्रा से वापस लौटे थे।

ये भी पढ़ें: कोरोना के चलते इस राज्य के स्वास्थ्यर्मियों पर बड़ी कार्रवाई

14 दिनों तक किसी से नहीं मिलेंगे सुरेश प्रभु-

अपनी वापसी के बाद उन्होंने खुद को 14 दिनों के लिए आइसोलेट कर लिया है। हाल ही में उन्होंने साऊदी अरब से लौटने के बाद कोरोना वायरस के लिए टेस्ट कराया था। हालांकि, उनका रिजल्ट निगेटिव आया था। परीक्षण के बाद भी एहतियात के तौर पर वह अगले 14 दिनों के लिए अपने आवास पर खुद को अलग रखा है। इस दौरान न तो वह किसी से मिल सकते हैं और न ही कोई उनके पास जा सकता है। एक मेडिकल टीम बकायदा उनके घर पर तैनात की गई है।

ये भी पढ़ें: यहां पिया जा रहा ज़हरीला पानी, वजह जान हो जाएंगे हैरान

पहले से ही होम क्वारंटाइन में एक और नेता-

बता दें कि इससे पहले मोदी सरकार में संसदीय कार्य राज्यमंत्री वी. मुरलीधरन ने कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते घर में ही खुद को क्वारंटाइन किया है। इस बात की जानकारी उनके स्टाफ ने मंगलवार को दी। उनके स्टाफ ने कहा कि मंत्री जी केरल में एक कॉन्फ्रेंस में गए थे, जहां वह कोविड-19 से संक्रमित एक डॉक्टर के संपर्क में आ गए। एहतिहात के तौर पर वह घर में ही एकांतवास में हैं।

ये भी पढ़ें: दिल्ली में कोरोना पीड़ितों की संख्या 8 पहुंची, हरियाणा, कर्नाटक, केरल में बढ़े कोरोना मामले

Ashiki

Ashiki

Next Story