×

Ameesha Patel: 'गदर' ने किया बर्बाद, तो क्या 'गदर 2' संवार देगा अमीषा का करियर, अब इस फिल्म में आएंगी नजर

Ameesha Patel: हाल ही में अमीषा पटेल की फिल्म 'गदर 2' रिलीज हुई है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। वहीं, इस फिल्म से अमीषा के करियर ने फिर एक बार छलांग मारी है।

Ruchi Jha
Published on: 17 Aug 2023 9:51 AM GMT
Ameesha Patel: गदर ने किया बर्बाद, तो क्या गदर 2 संवार देगा अमीषा का करियर, अब इस फिल्म में आएंगी नजर
X
Ameesha Patel (Image Credit: Instagram)

Ameesha Patel: अमीषा पटेल की फिल्म 'गदर 2' इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म ने 4 दिनों में 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। 'गदर 2' की पूरी टीम इस सक्सेस को एंजॉय कर रही है, लेकिन इस सक्सेस से क्या अमीषा पटेल को कोई फायदा हुआ है या आने वाले समय में होने वाला है? तो जी हां...बिल्कुल! 22 साल पहले जब गदर हिट हुई थी, तो अमीषा पटेल का करियर बर्बाद हो गया था। उन्हें उसके बाद कोई फिल्म नहीं मिली थी और वो धीरे-धीरे इंडस्ट्री से गायब हो गई थीं, लेकिन अब इस फिल्म के सीक्वल के कारण अमीषा के करियर ने फिर से छलांग मारी है।

अब इस फिल्म में नजर आएंगी अमीषा पटेल

'गदर 2' के हिट होने के बाद अब अमीषा पटेल सस्पेंस और थ्रिलर फिल्म 'मिस्ट्री ऑफ टैटू' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ अर्जुन रामपाल, डेजी शाह और कई स्टार्स अहम किरदार में नजर आने वाले हैं, जहां ये एक मर्डर मिस्ट्री सुलझाने की कोशिश करते दिखाई देंगे, जिसकी कड़ी टैटू से जुड़ती है। वहीं, अब इसका ट्रेलर भी रिलीज हो गया है।

सस्पेंस से भरा है 'मिस्ट्री ऑफ टैटू' का ट्रेलर

फिल्म के ट्रेलर में पहले सीन में लंदन पुलिस दिखाई देती है। फिर मर्डर मिस्ट्री के बारे में बताया जाता है, जहां किलर लोगों को जान से मारने के बाद उनके शरीर पर टैटू बना जाता है। फिर सीन में डेजी शाह की एंट्री होती है, जो पुलिस की मर्डर मिस्ट्री सुलझाने में मदद करती दिखाई देती हैं। फिर बॉलीवुड में मिस्ट्री ऑफ टैटू से डेब्यू कर रहे रोहित राज दिखाई देते हैं, जो एक वकील की भूमिका में हैं। फिर स्पेशल अपीरियंस में अमीषा पटेल और अर्जुन रामपाल दिखाई देते हैं और कहानी में यहीं ट्विस्ट आता दिखाई देता है।

कब रिलीज होगी मिस्ट्री ऑफ टैटू?

बता दें कि सस्पेंस और थ्रिलर से भरी ये फिल्म 1 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में अर्जुन रामपाल और अमीषा पटेल एक्सटेंडेड कैमियो रोल में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म से रोहित राज बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। वहीं, डेजी शाह का किरदार इस फिल्म में काफी अहम होने वाला है। खैर, देखना यह होगा कि अमीषा पटेल की स्पेशल अपीरियंस क्या कमाल दिखाती है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story