×

Amazon लाया वेब सिरीज: आज हो रही रिलीज, जानें क्या है कहानी

मिर्जापुर जैसी वेब सिरीज लाने वाली एमेज़ॉन प्राइम वीडियो एक नई वेब सिरीज रिलीज करने जा रही है। जो आज रिलीज होगी। इसका नाम है 'बंदिश बैंडिट्स'।

Newstrack
Published on: 4 Aug 2020 9:22 AM GMT
Amazon लाया वेब सिरीज: आज हो रही रिलीज, जानें क्या है कहानी
X

पूरे देश में फैले कोरोना वायरस और इसके चलते लगे लॉकडाउन की वजह से देश के सारे सिनेमाघर पिछले कई महीनों से बंद पड़े हैं। ऐसे में लोगों के मनोरंजन का साधन अब OTT प्लेटफार्म ही बचे हैं। ऐसे में अब कई बॉलीवुड की बड़ी फिल्में अब ओटीटी फ्लेटफार्म पर ही रिलीज हो रही हैं। इसके अलावा ओटीटी के अलग अलग फ्लेटफार्म पर कई नई वेबसिरीज भी लगातार रिलीज की जा रही हैं। इसी कड़ी में अब मिर्जापुर जैसी वेब सिरीज लाने वाली एमेज़ॉन प्राइम वीडियो एक नई वेब सिरीज रिलीज करने जा रही है। जो आज रिलीज होगी। इसका नाम है 'बंदिश बैंडिट्स'।

नसीरुद्दीन शाह के साथ ये लोग आएंगे नज़र

4 अगस्त से रिलीज होने वाली 'बंदिश बैंडिट्स' को अमृतपाल सिंह ने प्रोड्यूस किया है। और इसका निर्द्शन आनंद तिवारी ने किया है। इस वेब सिरीज में ऋत्विक भौमिक को राधे का किरदार निभाते देखा जा सकता है। जो जोधपुर के शाही घराना से संबंधित एक महत्वाकांक्षी शास्त्रीय गायक है।

ये भी पढ़ें- जन्माष्टमी: इस दिन मनाया जाएगा कान्हा का जन्मोत्सव, जानें विधि और शुभ मुहूर्त

वहीं इस वेब सिरीज में श्रेया चौधरी तमन्ना के किरदार में देखी जा सकती हैं। जो भारत की पहली अंतर्राष्ट्रीय पॉप स्टार बनने के लिए बेताब हैं। इस वेब सिरीज की सबसे बड़ी ताकत और इसका एक प्रमुख किरदार बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नसिरुद्दीन शाह हैं। नसीरुद्दीन शाह को वेब सिरीज में 'संगीत सम्राट' की भूमिका निभाते देखा जा सकता है।

ये है कहानी

ये भी पढ़ें- डूब रही मुंबई: हाई अलर्ट हुआ जारी, लोगों को बाहर ना निकलने की सलाह

एमेज़ॉन प्राइम वीडियो की सीरीज 'बंदिश बैंडिट्स' में राधे और तमन्ना नाम के एक कैरेक्टर्स की कहानी पेश की जाएगी। फिल्म के दौरान तमन्ना के प्यार में पड़ने के बाद राधे की पूरी दुनिया पूरी तरह पलट जाती है। क्या तमन्ना, स्टारडम पाने और अपनी गायकी पाने में और राधे अपने परिवार की विरासत को पूरा करने में सक्षम हो पाएंगे 'बंदिश बैंडिट्स' में इन दो पात्रों के जीवन और संघर्ष को दिखाया गया है।

ये भी पढ़ें- अयोध्या सिक्योरिटी प्रवेश कार्ड, सिर्फ आमंत्रित अतिथियों को सौंपा जायेगा

इस वेब सिरीज की दूसरी खास बात ये भी है कि इसका संगीत बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार शंकर-एहसान-लॉय ने दिया है। इसके अलावा इस वेब सिरीज में राजेश तैलंग भी अहम भूमिका निभा रहे हैं।, इस वेब सिरीज को बीकानेर में शूट किया गया है, जो कि राजेश का गृहनगर है। अतुल कुलकर्णी भी 'बंदिश बैंडिट्स' का एक हिस्सा हैं।

Newstrack

Newstrack

Next Story