×

बिग बी ने इस जोक से की चीन के राष्ट्रपति की खिंचाई, जानिए फिर बाद में...

ज कोरोना के चलते देश का माहौल बहुत सकंट से भरा है। हर कोई इससे निपटने के लिए अलग-अलग तरीके से प्रयासरत है। बॉलीवुड भी कोरोना से निपटने के लिए प्रधानमंत्री के साथ कदम से कदम मिलाकर मदद कर रहा हैं। इसी कड़ी में अमिताभ बच्चन का ट्विटर भी चर्चा में रहता हैं। बिगबी ट्विटर पर काफी एक्टिव हैं।

suman
Published on: 12 April 2020 3:22 AM GMT
बिग बी ने इस जोक से की चीन के राष्ट्रपति की खिंचाई, जानिए फिर बाद में...
X

मुंबई आज कोरोना के चलते देश का माहौल बहुत सकंट से भरा है। हर कोई इससे निपटने के लिए अलग-अलग तरीके से प्रयासरत है। बॉलीवुड भी कोरोना से निपटने के लिए प्रधानमंत्री के साथ कदम से कदम मिलाकर मदद कर रहा हैं। इसी कड़ी में अमिताभ बच्चन का ट्विटर भी चर्चा में रहता हैं। बिगबी ट्विटर पर काफी एक्टिव हैं। अक्सर अपनी फिल्मों, पुरानी यादों और परिवार के बारे में कुछ ना कुछ ट्वीट करते रहते हैं। कोरोना वायरस के चलते अन्य सेलेब्स और जनता की तरह बिग बी भी घर पर हैं। ऐसे में वे इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर पोस्ट कर रहे हैं और जनता से खूब बातें कर रहे हैं। अब अमिताभ ने एक जोक शेयर किया है।

यह पढ़ें...कंफर्म: इस साल सलमान खान ईद पर नहीं देंगे ईदी, फैंस में छाई मायूसी

अमिताभ ने अपने नए ट्वीट में चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग के बारे में एक जोक शेयर किया है। उन्होंने लिखा, 'मेरे एक दोस्त से मुझे ये मजेदार मेसेज आया। 'गिनीज बुक शी जिनपिंग को अवॉर्ड देगी क्योंकि उन्होंने चीन का अभी तक का सबसे ज्यादा चलने वाला प्रोडक्ट बनाया है।' अमिताभ के इस फनी ट्वीट के बदले ट्विटर यूजर्स अमिताभ के इस पोस्ट पर कमेंट कर उनसे मजे ले रहे हैं। लोगों का कहना है कि बिग बी को व्हाट्सएप के जोक्स से प्यार है।

यहां अमिताभ जिस प्रोडक्ट की बात कर रहे हैं वो कोरोना वायरस है। कुछ ही देर में अमिताभ के इस ट्वीट पर 356 कमेंट्स, 823 रीट्वीट और 6 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ गए। देखते ही देखते ये ट्वीट वायरल हो गया। लेकिन कुछ देर बाद ही बिग बी ने इसे डिलीट कर दिया। यही जोक उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया था, उसे भी अब डिलीट किया जा चुका है।

यह पढ़ें...एक्ट्रेस का खुलासा: अक्षय की फिल्म सूर्यवंशी से इसलिए हुई थी रिजेक्ट

बता दें कि बिगबी को अपनी आंखों की रोशनी की फिक्र होने लगी है। हाल ही में अपने ब्लॉग में लिखा, 'ये आंखें धुंधली तस्वारें देख रही है। आंखों से दो चीजें नजर आ रही हैं और कुछ दिनों से मुझे महसूस हो रहा है कि अंधापन आने वाला है। पहले से शरीर में इतनी मेडिकल दिक्कतों के साथ एक और समस्या शुरू होने वाली है।

इसके अलावा अपने ब्लॉग में अमिताभ ने स्मार्टफोन और लैंडलाइन में फर्क भी बताया है। उन्होंने पुराने समय को याद करते हुए लिखा, 'वो बार-बार उंगलियों से नंबर को घुमाना उस समय अलग ही मजा देता था। ये मजा उन लोगों को मिलता था जिनके घर में लैंडलाइन फोन होता था । उस लैंडलाइन को खरीदना भी उस वक्त आसान नहीं होता था। हमने खुद काफी समय तक उसका इस्तेमाल नहीं किया था। साथ ही अमिताभ ने बताया कि कैसे वे अपने पिता हरिवंश राय बच्चन से फोन पर बात करने के लिए लम्बे समय तक इंतजार किया करते थे।

suman

suman

Next Story