×

आमिर की बिटिया ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, देखिए हाॅट तस्वीरें

बॉलीवुड में स्टार किड्स के बच्चों की खूब चर्चा होती है। कई स्टार के बच्चों बॉलीवुड में डेब्यू किया है। तो वहीं कई का अभी डेब्यू करना बाकी है। फैन्स इन अभिनेता और अभिनेत्री के बच्चों के बारे में जानना चाहते हैं।

Dharmendra kumar
Published on: 16 Dec 2019 11:52 AM GMT
आमिर की बिटिया ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, देखिए हाॅट तस्वीरें
X

मुंबई: बॉलीवुड में स्टार किड्स के बच्चों की खूब चर्चा होती है। कई स्टार के बच्चों बॉलीवुड में डेब्यू किया है। तो वहीं कई का अभी डेब्यू करना बाकी है। फैन्स इन अभिनेता और अभिनेत्री के बच्चों के बारे में जानना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें…इस मशहूर एक्ट्रेस को नेहरू के खिलाफ बयान देना पड़ा महंगा, कोर्ट ने भेजा जेल

श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर, करीना कपूर खान का बेटा तैमूर अली खान, सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान और शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान हमेशा चर्चा में रहती हैं।

इस बीच आमिर खान की बेटी इरा खान के बारे में चर्चा है कि वह बतौर एक्टर बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। इरा खान ने हाल ही में बतौर डायरेक्टर डेब्यू किया है। इरा की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं।

यह भी पढ़ें…जॉनी लीवर के बेटे के आगे फेल हैं सलमान खान, सच्चाई जान चौंक जाएंगे

इरा खान ने अबी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ बोल्ड तस्वीरें पोस्ट की हैं। इरा ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, क्या व्यू है? इरा खान बैकलेस गाउन में नजर आ रही हैं। इरा की तस्वीरों पर फैन्स ने कमेंट्स भी किए हैं। कुछ यूजर्स ने उन्हें ब्यूटीफुल तो कुछ ने बॉलीवुड क्वीन लिखा है।

हालांकि अभी तक इरा के बॉलीवुड में आने की कोई पुख्ता जानकारी नहीं है, लेकिन ये तो कहा जा सकता है कि जब भी इरा बॉलीवुड में आएंगी अपने पिता की तरह हिट हो जाएंगी।

इरा खान ने थिएटर प्रोडक्शन "Euripides' Medea" से अपना डायरेक्टरल डेब्यू किया है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story