अमिताभ बच्चन ने फिर मिलाया शूजित सरकार से हाथ, क्या होगा धमाका!

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन एक के बाद एक लगातार धमाकेदार फिल्मों के साथ सामने आ रहें है और फिर से एक फिल्म के लिए उन्होने सूजित सरकार से हांथ मिला लिया है। इस समय अमिताभ बच्चन बीमार चल रहें हैं लेकिन फिर भी वो काम करने से पीछे नहीं हट रहे हैं।

मुम्बई: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन एक के बाद एक लगातार धमाकेदार फिल्मों के साथ सामने आ रहें है और फिर से एक फिल्म के लिए उन्होने सूजित सरकार से हांथ मिला लिया है। इस समय अमिताभ बच्चन बीमार चल रहें हैं लेकिन फिर भी वो काम करने से पीछे नहीं हट रहे हैं।

यह भी देखें: कोहली बाबू वर्ल्ड कप में इन 3 टीमों से है खतरा, इन्हें हल्के में मत लेना

इससे पहले शूजित सरकार और अमिताभ बच्चन फिल्म पीकू और पिंक जैसी सुपर हीट फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। इस बात को लेकर एक इंटरव्यू में पहले ही शूजित का बयान आ चुका है कि फिर से वो बिग बी से साथ काम करने जा रहे हैं।

आज अमिताभ बच्चन ने एक पोस्ट करते हुए बताया कि.. शुभचिंतको के साथ इस रविवार, एक शूजित सरकार की फिल्म साइन कर ली। इसके पहले उनका पहली बार अपने फैंस को रविवार को ना मिल पाना भी चर्चा में रहा था क्योंकि वो काफी बीमार चल रहे थे।

यह भी देखें: मलाइका अरोड़ा की वजह से सलमान हुए बदनाम, दबंग3 में मुुन्नी का मुन्ना धमाका

हाल ही में मदर्स डे के मौके पर अपनी माता तेजी बच्चन के लिए उन्होने जो गाना गाया वो भी काफी ज्यादा छाया रहा था। आखिरी बार अमिताभ बच्चन फिल्म बदला में नजर आए थे और फिल्म हिट रही थी।